Bulandshahr News: पुलिस मुठभेड़ में 1 लुटेरा हुआ लंगड़ा, कुल 3 लुटेरे गिरफ्तार

Bulandshahr News: तड़के लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार तीन लुटेरों से खानपुर थाना पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

Update: 2023-04-12 11:17 GMT
police encounter (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है आज तड़के खानपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार 3 लूटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लुटेरे तालिब के पैर में लगी जिससे वो लंगड़ा हो गया। खानपुर पुलिस ने घेराबंदी कर भाग रहे तालिब के साथी आबिद और आज़ाद भी गिरफ्तार कर लिया और लुटेरों के कब्जे से 5700 रूपये की नगदी , लूट के आभूषण और अवैध असहले, बाइक आदि बरामद किए है।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

यूपी के योगी राज में अपराधियों पर पुलिस कहर बनकर टूट रही है आज तड़के लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार तीन लुटेरों से खानपुर थाना पुलिस की मुठभेड़ हो गई। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि ढकरौली प्याऊ पर तैनात खानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक लोकेश प्रताप सिंह और उनकी टीम ने जैसे ही सामने की तरफ से आ रही बाइक को रुकने का इशारा किया। तो बाइक सवार तीनो व्यक्ति पुलिस को देखकर असलहा लहराते हुए तेजी से मुड़कर वापस जाने लगे, पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने अपनी मोटर साइकिल ढकरौली बम्बे की तरफ मोड़ ली और मोटर साइकिल मुड़ते ही फिसल कर गिर गयी।

बदमाशों ने अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की । पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की जिसमें 1 बदमाश तालिब गोली लगने से घायल हुआ, जिसकों गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार घायल बदमाश की पहचान तालिब पुत्र शाहिद निवासी मौ0 बागवाला कस्बा व थाना खानपुर जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। जिसको उपचार हेतु सीएचसी खानपुर में भर्ती कराया गया, जब कि भाग रहे अन्य दो बदमाशों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के लुटेरे है । खानपुर और जहांगीराबाद राबाद में व्यापारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं

ये लुटेरे हुए गिरफ्तार

सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि खानपुर थाना पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तालिब पुत्र शाहिद, आबिद पुत्र शाहिद निवासी मौ0 बागवाला कस्बा व थाना खानपुर जनपद बुलन्दशहर, आजाद पुत्र हाकिम निवासी मौ0 चैनपुरा कस्बा व थाना शिकारपुर जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है।लुटेरों के कब्जे से 2 तमंचा 315 बोर मय 1 जिंदा व 1 खोखा कारतूस, हीरो स्पलेन्डर मोटरसाइकिल, लूट के आभूषण, लूटे हुए 5720 रुपये। चोरी के तीन मोबाईल आदि बरामद किए है।

Tags:    

Similar News