Bulandshahr News: दंपती पर जानलेवा हमला, पत्नी की हत्या, पति की हालत गंभीर

Bulandshahr News: बुलंदशहर जनपद के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाल दरवाजा निवासी शब्बीर (45) पुत्र हाफिज अपनी पत्नी रिहाना (43) के साथ घर के बाहर सो रहा था।

Update: 2023-03-15 10:19 GMT
दंपती पर जानलेवा हमला (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में घर के बाहर सो रहे दंपती पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में जहां पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, लहूलुहान पति की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे सीएचसी से हायर मैडिकल सेंटर के लिए रैफर किया गया है। बताया जाता है कि 15 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया था। एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया और हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमें गठित की हैं।

महज 15 हजार के लिए जानलेवा हमला

बुलंदशहर जनपद के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाल दरवाजा निवासी शब्बीर (45) पुत्र हाफिज अपनी पत्नी रिहाना (43) के साथ घर के बाहर सो रहा था। देर रात को अज्ञात हमलावरों ने सो रहे दंपति के सिर पर जानलेवा प्रहार कर लहूलुहान कर दिया, जहां रिहाना की वारदात के बाद मौत हो गई। लहूलुहान शब्बीर को गंभीर हालत में हायर मैडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। वारदात की जानकारी मिलने पर एसएसपी श्लोक कुमार, एएसपी देहात बजरंगबली चौरसिया, सीओ शिकारपुर वरुण कुमार व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे। वारदात के वक्त दंपति के बच्चे घर के अंदर सो रहे थे, पुलिस अधिकारियों ने बच्चो से भी मामले की जानकारी हासिल की। वारदात के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है।

शब्बीर के परिजनों ने पुलिस को बताया कि गत दिवस 15 हजार रुपयों के लेनदेन को लेकर शब्बीर का विवाद हुआ था। परिजनों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर ही रिहाना की हत्या की आशंका जताई है। शब्बीर अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है।

खुलासे के लिए चार पुलिस टीमें गठित

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घटना स्थल का फोरेंसिक टीम ने भी निरीक्षण कर साक्ष्य संकलन का कार्य किया है। अज्ञात हत्यारों का पता लगा गिरफ्तारी को 4 पुलिस टीमें गठित की गई है। घायल शब्बीर के होश में आने पर उसका बयान भी दर्ज किया जाएगा, जिससे वारदात का खुलासा हो सकेगा।

एसएसपी ने बताया कि रुपयों के लेनदेन में हमले और हत्या की परिजनों ने आशंका जताई है, इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने रिहाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर विधिक करवाई के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News