Bulandshahr News: गुड माफिया ने किया मंडी सचिव की हत्या का प्रयास, मारी गाड़ी में टक्कर, FIR दर्ज

Bulandshahr News: सरकारी कार्य में बांधा डालने पर जब गुड माफिया को रोका तो मंडी सचिव के साथ मारपीट भी की गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-02-15 05:08 GMT

Bulandshahr (photo: social media )

Bulandshahr News: चैकिंग के दौरान सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों पर गाड़ी चढ़ाकर उनकी हत्या या हत्या के प्रयास के मामले देश में रुक नही रहे है। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है। जहां बुलंदशहर के स्याना में मंडी शुल्क चोरी कर जा रहे गुड से भरे ट्रक पकड़ने पर गुड माफियाओं ने मंडी के सचिव की कार में टक्कर मारकर हत्या का प्रयास किया। यही नहीं बाकायदा हथियारों के बल पर पकड़े गए ट्रक को भी मंडी सचिव के कब्जे से छुड़ाकर फरार हो गए।

आरोप है कि सरकारी कार्य में बांधा डालने पर जब गुड माफिया को रोका तो मंडी सचिव के साथ मारपीट भी की गई। मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। मंडी सचिव से दबंग गुड माफिया द्वारा अभद्रता किए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर के जिलाधिकारी द्वारा राजस्व वृद्धि के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए थे। जिसके क्रम में अधिकारी चोरी करने वालों के खिलाफ सड़कों पर उतरे, तो माफियाओं में खलबली मच गई। दरअसल, कृषि उत्पादन मंडी समिति समिति स्याना के सचिव तरुण अग्रवाल अपने सहयोगी कर्मचारियों के साथ मंगलवार देर रात को स्याना क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। मंडी सचिव तरूण अग्रवाल ने बताया कि देर रात को मंडी से बिना गेट पास जारी करवाए मंडी शुल्क की चोरी कर गुड से भरा एक ट्रक जा रहा था, जिसका पीछा कर रोककर ट्रक को पकड़ लिया।

अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे गुड माफिया ने अपनी कार से अनुबंधित सरकारी कार में टक्कर मार दी, जिससे कार खाई में पलटने से बच गई। मंडी सचिव ने बताया कि गुड से भरा ट्रक रोकने पर गुड माफिया ने अभद्रता की, मारपीट की और हथियारों के बल पर पकड़ी गई गुड़ की गाड़ी को छुड़ाकर भगा दिया। मंडी सचिव ने बताया कि मामले की जानकारी तत्काल स्याना की एसडीएम और कोतवाली पुलिस को दी गई।

गुड माफिया पर हुई FIR

स्याना के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर विवेक त्यागी उर्फ बबलू त्यागी के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 427 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई कर रही है।

सरकार से सुरक्षा की परिजनो ने लगाई गुहार

कृषि उत्पादन मंडी समिति स्याना के सचिव तरूण अग्रवाल पर देर रात को गाड़ी चढ़ाकर किए गए जानलेवा हमले को लेकर उनका परिवार दहशतजदा है। परिजनों ने आशंका जताई है कि माफिया उनकी हत्या भी करा सकते हैं। पीड़ित अधिकारी के परिजनों ने उच्चाधिकारियों व सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Tags:    

Similar News