ट्रिपल मर्डर से दहला बुलंदशहर: हथौड़े से पत्नी-बेटियों से हमला, उतारा मौत के घाट

मंगलवार की देर रात यहां एक पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथोड़े से कूच कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पूरा इलाका खौफ में हैं।

Update: 2021-03-03 04:18 GMT

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है। मंगलवार की देर रात यहां एक पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथोड़े से कूच कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पूरा इलाका खौफ में हैं। मामले में पुलिस ने पहुँच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं एक बेटी के गंभीर घायल होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फ़िलहाल आरोपी फरार है।

पत्नी और दो बेटियों की हत्या, आरोपी फरार

मामला बुलंदशहर के शिकारपुर देहात के माजरा अंबेडकर नगर का है, यहां एक सनकी आदमी ने अपनी ही पत्नी और बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स ने अपनी पत्नी समेत दो बेटियों पर हथौड़े से वार कर दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया।

ये भी पढ़ेंःलखनऊ: BJP सांसद के बेटे पर फायरिंग, मामले में आया नया ट्विस्ट, हुआ बड़ा खुलासा

एक बेटी की हालत नाजुक, पुलिस मामले की जांच में जुटी

इलाके के लोगों ने इस हत्यकांड की जानकारी पुलिस को दी। ट्रिपल मर्डर की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस बल ने पहुँच कर तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस और फोरेंसिक की टीम जांच पड़ताल जुटी है। बताया जा रहा है कि एक बेटी की हालत गंभीर है, जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है, उसका इलाज किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News