Bulandshahr News: मुठभेड़ में 25000 के इनामी 2 डकैत लंगड़े, पिस्टल और कारतूस बरामद

Bulandshahr News: पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गये जिन्हें गिरफ्तार किया गया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-05-03 04:51 GMT
बदमाशों का अस्पताल में चल रहा इलाज (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के अगौता थाना क्षेत्र में बदमाशो और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमे 25-25 हजार रुपए के 2 इनामी बदमाश शहजाद और आसिफ पैर में पुलिस की गोली लगने से लंगड़े हो गए। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि अगौता में निर्माणाधीन बुलंद बायो गैस प्लांट में डकैती की घटना में शहजाद और आसिफ वांछित चल रहे थे। घायलावस्था में बदमाशो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 1 बाइक व अवैध असलहा, कारतूस आदि बरामद किए है।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि अगौता थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार और स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम एक सूचना के आधार पर गुलावठी रोड़ पर सरकारी ट्यूबवेल के पास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनो की चैकिंग कर रहे थे, उसी समय एक बाइक पर दो व्यक्ति आते हुये दिखाई दिये, जो पुलिस को देखकर गांव सीही के जंगल की तरफ जाने वाले रास्ते पर तेजी से बाइक को लेकर भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो कुछ दूरी पर आम के बाग के पास बदमाशों की बाइक फिसल गयी। अपने आपको पुलिस से घिरता देख बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी, पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गये जिन्हें गिरफ्तार किया गया।


घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाशों की पहचान शहजाद पुत्र बाबू और आसिफ उर्फ भालू पुत्र अतीक निवासीगण ग्राम निडोरी थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद के रुप में हुई हैं। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, व एक बाइक बरामद की है।

अगौता में डाली थी डकैती

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए दोनो बदमाश शातिर किस्म के डकैत हैं 04/05-03-2024 की रात्रि में थाना अगौता क्षेत्रान्तर्गत निर्माणाधीन बुलंद बायो गैस प्लांट में अपने साथियों के साथ मिलकर डकैती की घटना कारित की गयी थी। मामले में पुलिस पहले ही 6 डकैतों को जेल भेज चुकी है। मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश शहजाद पर तीन और आसिफ पर एक दर्जन से अधिक दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News