Bulandshahr News: हादसों का कहर.. दो हादसों में 2 भाइयों सहित 3 की मौत

Bulandshahr News: चिकित्सकों ने सतीश को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल जगमोहन को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया गया कि अलीगढ़ हायर सेंटर जाते समय जगमोहन की रास्ते में ही मौत हो गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-03-24 20:16 IST

मृतकों का फाइल फोटो (Newstrack)

Bulandshahr News: रविवार को यूपी के बुलंदशहर के अनूपशहर में 2 अलग अलग हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। अनूपशहर में दुकान पर जा रहे 2 भाइयों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मर दी, जिससे हादसे में 2 भाइयों को मौत हो गई, जब कि गंगा स्नान के दौरान डूबने से सचिन की मौत हो गई, सचिन का शव गोताखोरों ने बरामद कर लिया है।

2 भाईयो को कार ने कुचल डाला, हुई मौत

बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर में मोहल्ला देहली दरवाजा निवासी 38 वर्षीय सतीश तथा 43 वर्षीय जगमोहन प्रजापति पुत्रगण टीकाराम बीती रात पूर्णिमा मेला में प्रसाद व होली के रंगों की दुकान का सामान ठेले पर रखकर गंगा पार जा रहे थे, जैसे ही पुल के मध्य पहुंचे तो पीछे से तेजगति से आ रही ईको कार ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अनूपशहर सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने सतीश को मृत घोषित कर  दिया। जबकि घायल जगमोहन को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया गया कि अलीगढ़ हायर सेंटर जाते समय जगमोहन की रास्ते में ही मौत हो गई। दो सगे भाइयों की त्यौहार पर मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक जगमोहन डिश सही करने का काम करता है। मृतक जगमोहन के एक पुत्र व एक पुत्री है। जबकि मृतक सतीश प्लंबर का काम करता है। मृतक सतीश पर एक पुत्र है।

गंगा में डूबने से सचिन की मौत

जबकि अनूपशहर गंगा में पूर्णिमा पर गांव महराजपुर करकौरा, थाना- अहमदगढ़, जिला- बुलंदशहर से परिजनों के साथ गंगा स्नान करने आए 19 वर्षीय युवक सचिन पुत्र ओमपाल सिंह मस्तराम घाट पर स्नान करने के दौरान गहरे जल में जाने से डूब गया। उसके भाई मिंटू ने भाई को बचाने के लिए शोर भी मचाया, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने गोताखोर लगाकर सचिन की तलाश प्रारम्भ कराई। लगभग चार घंटे की मशक्कत के बाद सचिन का शव क्षेत्र के गांव शेरपुर के निकट बरामद कर लिया है। सचिन नोएडा की एक कम्पनी मे काम करता था। कोतवाली प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि शव मिलने के बाद पंचनामा भरकर पीएम को भेजा गया है।

Tags:    

Similar News