Bulandshahr News : पेय जल योजना के पाइप चोरी करने वाले 5 चोर गिरफ्तार, 2 लाख का पाइप बरामद

Bulandshahr News : यूपी के बुलंदशहर की चोला और सिकंदराबाद पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर सरकार की महत्वाकांक्षी पेयजल योजना के पाइप चोरी करने वाले 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-26 16:03 GMT

Bulandshahr News : यूपी के बुलंदशहर की चोला और सिकंदराबाद पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर सरकार की महत्वाकांक्षी पेयजल योजना के पाइप चोरी करने वाले 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। क्षेत्राधिकारी पूर्णिमा सिंह ने बताया कि सब ठेकेदार के कर्मचारी पाइप चोरी करते और प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री में बेच देते। पुलिस टीम ने दो लाख की कीमत के तीन बंडल पाइप, टाटा ऐस गाड़ी आदि बरामद की है।

क्षेत्राधिकारी सिकंदराबाद पूर्णिमा सिंह ने बताया कि चोला थाना क्षेत्र के बंचावली में सरकार की पेयजल योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का कार्य चल रहा है। 23/24 अगस्त 2024 की रात्रि में पाईप के बंडलों को चोरी करने की घटना कारित की गयी थी, जिसके सम्बन्ध में थाना चोला पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर 5 चोरों को गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर इलाके की एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री से चोरी किए गए पाईप व घटना में प्रयुक्त गाड़ी (छोटा हाथी) आदि बरामद किए।

पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले को भी भेजा जेल

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि कार्यदाई संस्था के ठेकेदार के सब ठेकेदार का कर्मचारी चोरी की वारदात में लिप्त पाया गया, पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पिंकी पुत्र सन्नू सिंह निवासी ग्राम हरचन्दपुर थाना कोवाली नगर बुलंदशहर, राहुल पुत्र इन्द्रपाल गिरी निवासी ततारपुर, आबिद पुत्र बुन्दू निवासी गुलावठी,अब्दुल कदीर पुत्र अफजाल अहमद निवासी सिकन्द्राबाद जनपद बुलन्दशहर, सगीर पुत्र वकील रांगड निवासी ग्राम कलौन्दा थाना जारचा जनपद गौतमबुद्धनगर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Tags:    

Similar News