Bulandshahr News: हैवानियत की हदः मासूम से रेप, बकरी से कुकर्म, आरोपी एडीओ गिरफ्तार

Bulandshahr News: एक बहशी एडीओ पीपी ने अपनी हवस मिटाने के लिए घेर में खेल रही 6 साल की मासूम बच्ची को पहले अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया और फिर बकरी से भी कुकर्त्य कर डाला। एक ग्रामीण ने पूरे मामले की वीडियो बना डाली।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-13 10:51 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एक बहशी एडीओ पीपी ने अपनी हवस मिटाने के लिए घेर में खेल रही 6 साल की मासूम बच्ची को पहले अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया और फिर बकरी से भी कुकर्त्य कर डाला। एक ग्रामीण ने पूरे मामले की वीडियो बना डाली, मामले को लेकर सीओ शिकारपुर सुमित कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, बच्ची की हालत गंभीर बनी है।

मासूम से कुकर्त्य का वीडियो वायरल

बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित के घर 12 अगस्त की शाम को ब्लॉक में एडीओ पंचायत के पद पर तैनात गजेंद्र सिंह पहुंचा, आरोप है कि गजेंद्र ने पहले घर में बंधी बकरी को देख उसके साथ कुकर्त्य किया, तभी वहां 6 साल की मासूम बच्ची खेलते हुए पहुंच गई, बच्ची को अकेला खेलते देख बहशी ने बच्ची को पकड़ लिया और उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दे फरार हो गया। बच्ची के गुप्तांगों से रक्तस्राव को देख उसे गंभीर हालत में हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। सीओ शिकारपुर शोभित कुमार ने बताया कि आरोपी गजेंद्र पुत्र धर्मपाल निवासी रसूलपुर थाना सलेमपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है, थाना पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है। दरअसल 57 साल के एडीओ पीपी गजेंद्र सिंह की हवस का एक ग्रामीण ने वीडियो बना वायरल कर दिया। वीडियो में आरोपी 6 साल की मासूम बच्ची से घिनौना कृत्य करता दिख रहा है।

अकेले में बेटियों की सुरक्षा खतरे में

दरअसल छात्राओं को संभावित क्राइम से बचने के लिए सरकार और पुलिस प्रशासन लगातार मिशन शक्ति अभियान चलाकर उन्हें जागरूक कर रही है, लेकिन बहशी दरिंदे मासूम बच्चियों को अकेला देख उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाने से बाज नहीं आ रहे, ऐसे में मासूम बेटियों की सुरक्षा के लिए अभिभावकों को भी जागरूक रहने की पुलिस अधिकारी आवश्यकता जता रहे है।

Tags:    

Similar News