Bulandshahr News: गुलावठी में जर्जर बिजली खंभों को लेकर भाकियू संपूर्ण भारत ने खोला मोर्चा

Bulandshahr News: पीवीवीएनएल की पश्चिमांचल विधुत वितरण निगम की एमडी ईशा दुहन ने बताया कि जर्जर बिजली के खभों का ध्यान रखना स्थानीय विद्युत विभाग के अधिकारियों की जिम्मेदारी है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-04 02:29 GMT

बिजली के खंभे हुए जर्जर (Pic: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद में विद्युत विभाग की लापरवाही के खिलाफ भाकियू संपूर्ण भारत के प्रदेश अध्यक्ष पवन तेवतिया ने मोर्चा खोल दिया है। पवन तेवतिया ने बताया कि गुलावठी नगर पर देहात क्षेत्र में दर्जनों बिजली के नीचे से गल रहे ऐसे खंभे हैं, जो कभी भी गिरकर हादसे का सबब बन सकते हैं। अब गुलावठी के व्हाट्सएप ग्रुपों पर भी नगरवासियों ने गले हुए बिजली के खंभो की फोटो और वीडियो पोस्ट कर उन्हे बदलवाने की मांग कर रहे है। हालांकि, पीवीवीएनएल पश्चिमांचल विधुत वितरण निगम की अध्यक्ष ईशा दुहन ने बताया कि मामले की शिकायत मिलने पर तत्काल उन्हें बदलवाने की प्रक्रिया शुरू करा दी जाएगी।

जर्जर बिजली खंभे बन सकते है हादसे का सबब

कांवड़ यात्रा से पहले जिला प्रशासन द्वारा कांवड़ यात्रा मार्ग के जर्जर बिजली के खंभो को बदलवाया गया था, लेकिन गली मोहल्लों में लगे जर्जर बिजली के खम्बो को नहीं बदला जा सका, अब गुलावठी में जर्जर बिजली के पोल बदलवाने को भारतीय किसान यूनियन सम्पूर्ण भारत के प्रदेश अध्यक्ष पवन तेवतिया ने मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को गुलावठी में नगर वासियों ने अपने अपने मोहल्लों में नीचे से गल रहे लोहे के बिजली के खम्बो की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट करनी शुरू कर दी, लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग गले बिजली के खंभो के कभी भी टूटकर गिरने को आशंका जता रहे है।

पवन तेवतिया और समाजसेवी इकरामुद्दीन झोझा ने बताया की मोहल्ला रामनगर,श्योदत्त, पीर खां आदि कई मोहल्लों में जर्जर बिजली के खंभे है, जो कभी भी हादसे का सबब बन सकते है।

सोमवार को होगा जर्जर बिजली खंभों का सर्वे

मामले को लेकर पीवीवीएनएल की पश्चिमांचल विधुत वितरण निगम की एमडी ईशा दुहन ने बताया कि जर्जर बिजली के खभों का ध्यान रखना स्थानीय विद्युत विभाग के अधिकारियों की जिम्मेदारी है। मामले को लेकर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। गुलावठी के एसडीओ विधुत राधा रमण ने बताया कि जर्जर बिजली के खभों को यथाशीघ्र बदलवाया जाएगा। सोमवार को गुलावटी में जर्जर बिजली के खंभों का सर्वे कराकर उन्हें बदलने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

Tags:    

Similar News