Bulandshahr News: हनी ट्रैप में फंसे बुलंदशहर के सिपाही ने गाजियाबाद में सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार की आत्महत्या

Bulandshahr News: हनी ट्रैप का शिकार हुए कांस्टेबल पम्मी यादव ने वीडियो बनाकर कहा कि पिछले 2 साल से एक युवती अपने साथियों के साथ ब्लैकमेल कर रही थी। परेशान होकर ये कदम उठाया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-17 08:07 GMT

मृतक सिपाही की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव औरंगाबाद अहीर में रहने वाला सिपाही पम्मी यादव एक युवती के प्रेम जाल में फंसकर हनी ट्रैप का ऐसा शिकार हुआ कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। पम्मी ने मुरादनगर थाना क्षेत्र में ऑन ड्यूटी खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर जान दे दी। ऐसा करने से पहले सिपाही ने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। मृतक सिपाही के घर कोहराम मचा है। सिपाही ने वायरल वीडियो में हनी ट्रैप गैंग के सदस्यों का नाम बताते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की सरकार से मांग की है।

मुरादनगर में ऑन ड्यूटी की आत्महत्या

गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव औरंगाबाद अहीर निवासी पम्मी यादव पुत्र प्रवीन कुमार यादव मुरादनगर थाने में तैनात था। बताया जाता है कि गांव से ड्यूटी के लिए रोजाना आवागमन करता था। आज सुबह पम्मी के परिजनों को मुरादनगर पुलिस ने उसके आत्महत्या करने की जानकारी दी। पम्मी की मुरादनगर पुलिस ने कावड़ यात्रा के सापेक्ष मुरादनगर नहर के निकट ड्यूटी लगाई गई थी। ड्यूटी के दौरान ही सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर पम्मी ने जान दे दी। पम्मी की मौत की खबर से परिवार और गांव में मातम पसरा है। पम्मी अपने पीछे तीन बच्चे छोड़ गया है। परिवार में आय का स्रोत केवल पम्मी था। पम्मी की मौत के बाद परिवार के समक्ष जीविका का संकट खड़ा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। बिल्लू प्रधान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद गांव औरंगाबाद अहीर में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जानिए आत्महत्या से पहले क्या बोला सिपाही

हनी ट्रैप का शिकार हुए कांस्टेबल पम्मी यादव ने वीडियो बनाकर कहा कि पिछले 2 साल से एक युवती उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इसी दौरान उसका वीडियो बनाया गया और अपनी एक सहेली और एक अमित नाम के युवक के साथ मिलकर लगातार पिछले दो साल से ब्लैकमेल कर रही है। पिछले 2 साल में ₹ 6 लाख वसूल चुकी है। अपनी इज्जत की खातिर पम्मी अपनी पत्नी के जेवर तक बेचकर ब्लैकमेलर युवती को दे चुका है। डैथ डिक्लेरेशन के वायरल वीडियो में सिपाही ने सरकार और पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सक्त कार्रवाई करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के एसएसपी के निर्देश पर मुरादनगर थाने में हनी ट्रैप गैंग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। 

Tags:    

Similar News