Bulandshahr News: एनकाउंटर का खौफ! कातिल बोला करूंगा सरेंडर, प्रेमिका के भाई के कत्ल का दावा; वीडियो वायरल

Bulandshahr News: हत्यारोपी ने दावा किया है कि वो पिछले 3 साल से मृतक को बहन से मोहब्बत करता था। प्रेमिका के प्यार में दीवाने आशिक ने लाखो रुपए भी खर्च कर डाले थे। लेकिन प्रेमिका का भाई बार बार रूपयो को मांग कर रहा था।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-12 09:12 GMT

Bulandshahr News (Photo: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद के खुर्जा में एनकाउंटर के डर से हत्यारोपी नबाब ने इकबाल-ए-जुर्म कर सरेंडर करने का वीडियो बनाकर वायरल।एल किया है। वायरल वीडियो में हत्यारोपी नबाब दावा कर रहा है कि आत्मरक्षार्थ प्रेमिका के भाई की हत्या की। बता दें कि सोमवार को खुर्जा में सरे राह युवक को चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी।

जानिए वायरल वीडियो में क्या बोला हत्यारोपी नबाब

बुलंदशहर जनपद के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान निवासी समीर पुत्र सईद की सोमवार को चाकुओं से सरे आम गोदकर उस समय हत्या कर दी गई थी जब वो घर जा रहा था। वारदात के बाद समीर के परिजनों ने महज 3 हजार रुपए के लेन देन को लेकर हत्या करने का दावा किया था। बाद में नवाब के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस हत्यारे को तलाश में जुटी थी, पुलिस हत्यारोपी को पकड़ पाती उससे पहले ही हत्यारोपी नवाब ने अपना इकबाल-ए-जुर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में हत्यारोपी ने दावा किया है कि वो पिछले 3 साल से मृतक को बहन से मोहब्बत करता था। प्रेमिका के प्यार में दीवाने आशिक ने लाखो रुपए भी खर्च कर डाले थे। लेकिन प्रेमिका का भाई बार बार रूपयो को मांग कर रहा था। हत्यारोपी ने वायरल वीडियो में दावा किया है कि उसे मोहल्ले के ही युवक ने बताया कि प्रेमिका का भाई उसे ठिकाने लगाने के चक्कर में है। हत्यारोपी।का दावा है कि उसने आत्म रक्षा में प्रेमिका के भाई का कत्ल किया है।

हत्यारोपी को एनकाउंटर का भय!

दरअसल, यूपी के बुलंदशहर में भी अपराधियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है। लगातार हो रही मुठभेड़ में गोली लगने से अपराधी घायल हो रहे हैं। बताया जाता है कि एनकाउंटर के भय से ही हत्यारोपी ने अपना वीडियो बनाकर वायरल किया है। जिसमें हत्या की वजह और सरेंडर करने की बात कह रहा है।

2 दिन पहले खुर्जा नगर पुलिस को दी थी तहरीर, नही हुई कार्रवाई, हुई हत्या

समीर की हत्या के बाद उसके परिजनों ने खुर्जा कोतवाली नगर पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए है। समीर के परिजनों की माने तो कत्ल से 2 दिन पहले हुए विवाद के बाद मामले की नवाब के खिलाफ तहरीर दी थी लेकिन खुर्जा कोतवाली पुलिस ने उस समय कोई कार्रवाई नहीं की। मामले को खुर्जा कोतवाली पुलिस यदि संजीदगी से लेती और नवाब पर कार्रवाई करती तो समीर की हत्या की वारदात शायद नहीं होती।

लापरवाह पुलिसकर्मी पर होगी जांच कर कार्रवाई:एसपी देहात

बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरासिया ने बताया पुलिस नवाब को गिरफ्तार कर शीघ्र जेल भेजेगी। एसपी देहात ने बताया कि समीर के परिजनों द्वारा खुर्जा कोतवाली में 2 दिन पहले तहरीर दिए जाने की बात सामने आई है, जिसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News