Bulandshahr News: दबंगों ने रिटायर्ड फौजी को पीटा, वीडियो वायरल, FIR दर्ज

Bulandshahr Crime News: जनपद के जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में एक रिटायर्ड फौजी की मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद लाठी डंडों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद...

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-23 14:31 GMT

Bulandshahr News (Pic: Newstrack) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में एक रिटायर्ड फौजी की मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद लाठी डंडों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जहांगीराबाद पुलिस ने 10 हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। घायल फौजी को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया।

दबंगो का ऐलान !..जो हमसे टकराएगा, उसे ऐसे ही मरेंगे

प्राप्त जानकारी के अनुसार जहांगीराबाद निवासी फौजी की पत्नी रिंकी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 20 अगस्त को उसके पति धर्मेंद्र गिरी पर देर रात 12 बजे कुछ लोगों ने लाठी, डंडे और धारदार हथियार लेकर जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। मारपीट में फौजी को काफी अंदरूनी चोटें भी आई है। मारपीट का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना वायरल भी किया। वीडियो में दबंग रिटायर्ड फौजी को बेरहमी से पीटते दिख रहे है। वारदात के बाद रिटायर्ड घायल फौजी को सीएचसी से जिला अस्पताल और फिर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

घायल फौजी का नोएडा में इलाज चल रहा है। वारदात की वीडियो के आधार पर रिटायर्ड फौजी की पत्नी रिंकी गिरी ने हमलावरों की पहचान कर क्रिश, सुमित दिवाकर, शिवा दिवाकर, अंकित, अतुल, मनीष, प्रमोद, अनिकेत, सुनील और महेश दिवाकर निवासी बाजार खाम जहांगीराबाद के विरुद्ध बीएनएस की धारा191(2), 191(3),131, 109,115(2),351(2) के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि दबंगों ने पिटाई के दौरान कह रहे थे कि जो हमसे टकराएगा,उसे ऐसे ही मरेंगे।

मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी जहांगीराबाद महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है जिसकी जांच की जा रही है। घायल की पत्नी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News