Bulandshahr News: इलाज के दौरान दलित महिला की मौत, हंगामा, झोलाछाप डॉक्टर फरार

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के कस्बा गुलावठी एक झोलाछाप डॉक्टर के यहां भर्ती दलित महिला रोगी की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने झोलाछाप डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगा हंगामा किया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-14 14:29 GMT

इलाज के दौरान दलित महिला की मौत, हंगामा, झोलाछाप डॉक्टर फरार: Video- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के कस्बा गुलावठी एक झोलाछाप डॉक्टर के यहां भर्ती दलित महिला रोगी की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने झोलाछाप डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगा हंगामा किया। गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

बेनाम क्लिनिक चला रहा था झोलाछाप

हापुड़ का एक झोलाछाप डॉक्टर बुलंदशहर के स्वास्थ्य विभाग की आंखों में धूल झोंक कर बेखौफ हो बेनाम क्लीनिक चला रहा था। गुरुवार को इसी बेनाम क्लीनिक में महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। सुनीता (40) पत्नी बिजेंद्र निवासी बरमंदपुर थाना गुलावठी की गुरुवार को अचानक तबियत खराब हुई, जिसे गुलावठी के बे नाम क्लिनिक में भर्ती कराया गया।

बिजेंद्र सिंह का आरोप है कि इलाज के दौरान चिकित्सक ने गलत इंजेक्शन लगा दिया, जिससे पत्नी सुनीता की मौत हो गई। महिला की मौत की खबर पाकर परिजन और ग्रामीण बे नाम क्लिनिक पर पहुंचे और झोलाछाप डॉक्टर को महिला रोगी की मौत का जिम्मेदार होने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे, लोगों को हंगामा करते देख आरोपी झोलाछाप डॉक्टर फरार हो गया।

बताया जाता है कि हापुड़ के डॉक्टर ने गुलावठी में क्लिनिक खोला है, क्लिनिक पर कोई बोर्ड भी नही लगाया है। मामलें की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने का आश्वासन दे गुस्साए लोगों को शांत किया। गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News