Bulanshahr News: अब कभी क्राइम नहीं करूंगा.., मुठभेड़ में घायल बदमाश ने पुलिस से मांगी माफी

Bulanshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। आलम ये है कि पुलिस की गोली खाने के बाद बदमाश जान की भीख मांगते नजर आ रहे है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-10 07:50 GMT

बुलंदशहर में मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। आलम ये है कि पुलिस की गोली खाने के बाद बदमाश जान की भीख मांगते नजर आ रहे है। ताजा मामला बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई मुठभेड़ का है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने के बाद बदमाश संजू अब क्राइम नहीं करने की बात कह रहा है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से अवैध तमंचा बाइक, कारतूस आदि बरामद किए हैं।

एसएसपी श्लोक कुमार में बताया कि कोतवाली देहात बुलंदशहर पुलिस टीम नीमखेड़ा पुल के पास संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी कि सामने की तरफ से एक संदिग्ध बाइक आती दिखायी दी जिसको रूकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार बदमाश बाइक मोड़कर तेज गति से भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया तो बाइक सवार द्वारा बाइक को तेजी से मामन नहर की तरफ मोड़ने का प्रयास किया गया तभी उसकी बाइक फिसलकर गिर गई।

बदमाश द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको गिरफ्तार कर लिया गया। घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान संजू उर्फ संजय उर्फ दीपक उर्फ प्रमोद पुत्र चन्द्रपाल उर्फ थानसिंह निवासी ग्राम दरावर थाना अहार जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है जो थाना जहाँगीराबाद पर पंजीकृत धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट में लगातार वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलन्दशहर द्वारा पुरस्कार घोषित किया गया था। उसके कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर मय 1 खोखा व 1 जिन्दा कारतूस चोरी की 1 बाइक पैशन प्रो (बिना नम्बर) की बरामद की है। बदमाश संजू के खिलाफ जनपद बुलंदशहर के अलग-अलग थानों में 31 मुकदमे दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News