Bulandshahr News: चुनाव से पहले खुर्जा में पकड़ी गई अवैध तमंचा फैक्ट्री, 1 गिरफ्तार

Bulandshahr News: पुलिस ने मौके से कामिल उर्फ बब्लू पुत्र अब्दुल अजीज निवासी मौहल्ला काजीवाड़ा कस्बा व थाना खुर्जा नगर जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-03-25 16:22 IST

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस लोकसभा चुनावों को लेकर अलर्ट मोड़ में है। एसपी देहात रोहित मिश्र ने बताया कि खुर्जा कोतवाली पुलिस ने लोस चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध तमंचा फैक्ट्री है, मौके पर तमंचे बना रहे कामिल को गिरफ्तार कर बने-अधबने 15 तमंचे और तमंचे बनाए में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद किए गए है। कामिल यूपी के अपराधियों को अवैध हथियारों की सप्लाई करता था। कामिल पर पूर्व में दर्ज हैं 8 आपराधिक मामले।

किम्नल्स को सप्लाई करता था अवैध तमंचे!

एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि खुर्जा नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर मुण्डा खेड़ा रोड़ आबदा नगर में एक बंद पड़ी फैक्ट्री पर छापा मारा तो वहां अवैध तमंचों को बनाने का काम हो रहा था। पुलिस ने मौके से कामिल उर्फ बब्लू पुत्र अब्दुल अजीज निवासी मौहल्ला काजीवाड़ा कस्बा व थाना खुर्जा नगर जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 15 बने और अधबने तमंचे, कारतूस, तमंचे बनाने में प्रयुक्त होने वाले उपकरण आदि बरामद किए हुए हैं। आरोपित खिलाफ खुर्जा कोतवाली में मामला दर्ज कर विधिक कार्यवाही की गई। अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। आरोपी पूर्व में भी अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री चलाने के मामले में जेल जा चुका है। आरोपी के खिलाफ आठ मामले दर्ज है। एसपी देहात रोहित मिश्रा ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि क्रिमिनल्स को अवध तमंचे बनाकर सप्लाई करने का गोरख धंधा करता था।

Tags:    

Similar News