Bulandshahrs News: लापता ग्राम प्रधान के चचेरे भाई की हत्या, हत्यारोपी फरार

Bulandshahrs News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के ग्राम औरंगाबाद ताहरपुर के प्रधान के लापता चचेरे भाई की रंजिशन धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई।

Update: 2023-05-10 23:20 GMT
लापता ग्राम प्रधान के चचेरे भाई की हत्या कर हत्यारोपी फरार: Photo- Newstrack

Bulandshahrs News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के ग्राम औरंगाबाद ताहरपुर के प्रधान के लापता चचेरे भाई की रंजिशन धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पूर्व ग्राम प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अभी तक नामजद हत्या आरोपियों में से किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

चुनावी रंजिश में हत्या

जनपद बुलंदशहर के आहार थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद ताहरपुर निवासी बलवीर(55) पुत्र छज्जन सिंह कल शाम घर से खाना खाकर खेत पर गया था । जब रात को नहीं लौटा तो सुबह बलवीर की परिजनों ने तलाश शुरू की, बुधवार को बलवीर का शव नरसैना थाना क्षेत्र के गांव गजरौला और सोंझना रानी के बीच जंगलों में एक आम के बाग में मिला। बालवीर के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गई थी। मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने औरंगाबाद तहरपुर गांव के पूर्व प्रधान मुकेश पुत्र के प्रसाद और उसके साथ ही पुष्पेंद्र पुत्र चौराहा जगराम फौजी पुत्र खानचंद अशोक पुत्र प्रभु सिंह पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई है। बलवीर गांव के वर्तमान प्रधान भोलू का तेरा भाई है। बताया जाता है कि गांव की ही एक किशोरी के साथ दुराचार की घटना के आरोपियों को जेल भिजवाने में ग्राम प्रधान ने मदद की थी और पूर्व ग्राम प्रधान मुकेश और भोलू के बीच चुनावी रंजिश थी रंजीत शन ग्राम प्रधान के चचेरे भाई बलवीर की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है।

फरार हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बलवीर हत्याकांड को लेकर स्याना के को भास्कर मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर घटनास्थल का पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने निरीक्षण किया मृतक के सिर पर धारदार हथियार के निशान पाए गए। मृतक के भाई रामप्रकाश ने पूर्व प्रधान सहित चार हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है पुलिस हत्यारों क्योंकि शीघ्र गिरफ्तारी करेगी। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News