Bulandshahr News: पत्नी पर किया कमेंट तो उतारा मौत के घाट, पुलिस का खुलासा

Bulandshahr News: रामपाल हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-06-02 13:45 GMT

गिरफ्तार हत्यारोपी। 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के बीबी नगर में रिटायर्ड सीओ के बाग में शनिवार को हुए रखवाले राम प्रसाद मर्डर केस का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर दिया। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि शराब पार्टी के दौरान पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करना रामपाल के कत्ल का सबब बन गया। रामपाल द्वारा पत्नी पर कमेंट करना शिवम को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने चाकुओं से गोदकर हत्या कर डाली। पुलिस ने हथियारों को बरामद कर लिया है और आरोपी को जेल भेज दिया है।

पुलिस ने किया खुलासा

थाना बीबीनगर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम ढकौली निवासी रामपाल पुत्र गुलजारी का शव टयूबवैल के सूखे कुए में मिला था। घटना के सम्बन्ध में मृतक के पुत्र पवन ने अज्ञात हत्यारे के विरुद्ध थाना बीबीनगर पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने घटना स्थल से शराब का पव्वा खाली गिलास आदि भी बरामद किए थे। हत्यारे ने खाट पर ही चाकू से बहुत पहले हत्या की और फिर उसके बाद शव को ट्यूबवेल के सूखे कुएं में फेंक फरार हो गया था।

जानिए हत्यारोपी पुलिस गिरफ्त में कैसे आया

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम व थाना बीबीनगर प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार दुबे पुलिस टीम के साथ ब्लाइंड मर्डर केस के खुलासे में जुटे थे। छानबीन व सीसीटीवी कैमरो की सहायता से पुलिस ने कातिल को चिन्हित किया और शिवम उर्फ टिल्लू को बरकतपुर बम्बा चौराहे के पास से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने हत्यारोपी शिवम उर्फ टिल्लू पुत्र लखपत निवासी ग्राम ढकौली थाना बीबीनगर जनपद बुलन्दशहर की निशानदेही पर आला कत्ल और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं।

पहले पी शराब, फिर किया मर्डर

स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि वारदात से पहले रोजाना की तरह आम के बैग में रामपाल के साथ शिवम ने भी शराब पी थी। शराब के नशे में शिवम की पत्नी पर रामपाल द्वारा अभद्र टिप्पणी किया जाना शिवम को बर्दाश्त नहीं हुआ। जिससे कुपित होकर शिवम ने चाकू से गोदकर रामपाल की हत्या करने का जुर्म कबूल किया है। सीओ ने बताया कि आम के बाग में अक्सर शराब पार्टी चलती थी। रामपाल नशेड़ियों के लिए भांग भी सूत कर तैयार रखता था। रामपाल के हम प्याला शराब लेकर बाग पर आते थे।

Tags:    

Similar News