Bulandshahar News: शराब पार्टी में 'खूनी खेल', दोस्त की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bulandshahar News: शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर तीनों में विवाद हो गया। जिसके बाद तीनों दोस्तों में झड़प हुई। दो दोस्तों ने डंडों से पीट-पीटकर सुनील को लहुलुहान कर दिया। हमलावर सुनील को घायलावस्था में छोड़कर फरार हो गए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-02 09:10 GMT

मृतक युवक का फाइल फोटो (Newstrack)

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में तीन दोस्तो ने पहले शराब पार्टी की, फिर किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद शराब के नशे में धूत 2 दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त सुनील की पीट पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम दे हत्यारोपी दोस्त फरार हो गए। अनूपशहर की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि मृतक के भाई ने दो दोस्तों के खिलाफ नाम से रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है।

पहले पी शराब, फिर कर डाली हत्या

जनपद बुलंदशहर की अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र की नई बस्ती निवासी सुनील (32) पुत्र अमर सिंह मजदूरी करता था। आरोप है कि शुक्रवार की देर शाम उसने अपने दोस्त अरविंद व दिनेश के साथ शराब पी थी। शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर तीनों में विवाद हो गया। जिसके बाद तीनों दोस्तों में झड़प हुई। दो दोस्तों ने डंडों से पीट-पीटकर सुनील को लहुलुहान कर दिया। हमलावर सुनील को घायलावस्था में छोड़कर फरार हो गए। मृतक के भाई ललित कुमार ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचा तो मोहल्ले के ही रहने वाले दिनेश पुत्र सूरज प्रसाद और अरविंद पुत्र किशन लाल सुनील को पीट रहे थे, गंभीर हालत में सुनील को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अनूपशहर की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि मृतक सुनील और आरोपी दिनेश व अरविंद आपस में दोस्त थे। शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर विवाद होने पर डंडों से मारपीट कर सुनील को घायल कर दिया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। मृतक के भाई ललित कुमार की तहरीर के आधार पर अनूपशहर कोतवाली में दिनेश पुत्र सूरज प्रसाद, अरविंद पुत्र किशन लाल निवासी गण नेहरू गंज अनूपशहर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को हत्या आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। 

Tags:    

Similar News