Bulandshahr News: पुलिस ने रूकवाया तब्लीगी इज्तिमा, इस वजह से थी आपत्ति, जानिए पूरा मामला

Bulandshahr News: बुलंदशहर के स्याना इलाके में बिना अनुमति के तब्लीगी इज्तमा का आयोजन हो रहा था। इसकी तैयारी के लिए टेंट लग गए थे, जमीन पर दरी-चादर आदि बिछा ली गई थी। इज्तमा आयोजन स्थल पर जमाती भी एकत्र होने लगे थे।

Update: 2023-08-27 11:45 GMT

Bulandshahar News: जनपद बुलन्दशहर की पुलिस ने 2 दिवसीय तब्लीगी इज्तिमा को रूकवा दिया है। 27 और 28 अगस्त को तबलीगी इजात्मा होना था, लेकिन पूर्व अनुमति नहीं होने की वजह से पुलिस ने इसको रूकवा दिया।

टैंट-कुर्सी हटवाई गई

बुलंदशहर के स्याना इलाके में बिना अनुमति के तब्लीगी इज्तमा का आयोजन हो रहा था। इसकी तैयारी के लिए टेंट लग गए थे, जमीन पर दरी-चादर आदि बिछा ली गई थी। इज्तमा आयोजन स्थल पर जमाती भी एकत्र होने लगे थे। स्याना के मोहल्ला चौधरियान स्थित मुदस्सर के घेर में इस दो दिवसीय तबलीगी इज्तमा का आयोजन किया जाना था। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अनुमति की जांच की तो आयोजन अनुमति नहीं दिखा सके। जिसके बाद पुलिस ने कहने पर इस आयोजन को स्थगित कर दिया गया।

2018 में हुई थी इंस्पेक्टर की हत्या

अतीत की बात करें तो साल 2018 में बुलंदशहर में हुए तबलीगी इत्जमा के अंतिम दिन गौकशी की घटना के विरोध के दौरान विवाद हो गया था। जिसमें स्याना के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस आयोजनों को लेकर काफी सतर्कता बरतने लगी है।

Tags:    

Similar News