Bulandshahr: देश में हो राम राज्य, राम राज्य का मतलब है मुस्लिम कल्याण: बासित अली

Bulandshahr: मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी राम राज्य में ही संभव थी। देश अब सोने की चिड़िया बनने लगा है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-24 09:33 GMT

Bulandshahr News (Photo: Newstrack )

Bulandshahr News: 25 जनवरी को यूपी के बुलंदशहर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिशन 2024 का आगाज करेंगे। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली आज जनसभा स्थल पर पहुंचे और उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में 5000 से अधिक मुस्लिम शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि देश में राम राज्य आना चाहिए राम राज्य का मतलब है मुस्लिम कल्याण राम राज्य में ही महिलाओं को तीन तलाक से आजादी मिल। मुस्लिम समाज के इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड उज्ज्वला योजना जैसी योजनाओं से लाभान्वित कराया गया यह राम राज्य की शुरुआत है।

देश बन रहा सोने की चिड़िया

25 जनवरी 2024 को होने वाली प्रधानमंत्री की बुलंदशहर रैली स्थल पर कुछ देर पहले भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया के समक्ष दावा किया कि 5000 से अधिक मुस्लिम समाज के लोग पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश का मूल अल्पसंख्यक समाज पालन करता है। कोर्ट के आदेश पर ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ और मथुरा को लेकर आने वाले कोर्ट के फैसले का भी मुस्लिम समाज सम्मान करेगा। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समाज का कल्याण राम राज्य में ही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम समाज के लिए अनेक योजनाएं शुरू कर राम राज्य की शुरुआत की है। मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी राम राज्य में ही संभव थी। देश अब सोने की चिड़िया बनने लगा है।

कुमार बासित अली ने विपक्ष पर निशाना चाहते हुए कहा कि राम के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोगों को जनता ने सबक सिखाने का काम किया है। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दलों के कई नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है। मिर्जा गालिब और अल्लामा इक़बाल कहते है कि है हिंदुस्तान को राम के वजूद पर नाज और हम समझते है उनको इमामेहिंद और राम मंदिर बनने से देश का हर नागरिक खुश है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष

कुंवर बासित अली के साथ एडवोकेट कदीम आलम क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा , तनवीर चौहान जिलाध्यक्ष मौलाना हमीदुल्ला राजशाही, डाक्टर असदुल्ला, दिलशाद चौहान जिलाध्यक्ष मेरठ आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News