Bulandshahr News: बारातियों से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े 5 ग्रामीणों को रौंदा, 3 दलितों की मौत, 2 घायल

Bulandshahr News: तेज रफ्तार बस ने अनियंत्रित होकर कामौना गांव में सड़क किनारे खड़े 5 ग्रामीणों को रौंद डाला, यही नहीं एक बाइक में भी टक्कर मार दी। हादसे के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-02-15 02:28 GMT

मृतकों का फाइल फोटो (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी तेज रफ्तार बेकाबू बस ने सड़क किनारे खड़े 5 दलितों को रौंदा दिया। हादसे में 3 दलित ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गो लोग घायल हो गए।  गंभीर रूप से घायल 2 ग्रामीणों को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बस और चालक को हिरासत में लिया है। शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया।

छतारी में अनियंत्रित बस ने दलितों को कुचला

जनपद के पहासू से बारातियों से भरी एक बस छतारी के कमौना में स्थित फार्म हाउस में जा रही थी। बताया जाता है कि तेज रफ्तार बस ने अनियंत्रित होकर कामौना गांव में सड़क किनारे खड़े 5 ग्रामीणों को रौंद डाला, यही नहीं एक बाइक में भी टक्कर मार दी। हादसे के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों, बारातियों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। गांव में 3 दलितों को हादसे के बाद मातम पसर गया।


एसपी देहात ने बताया कि हादसे में वहीं सड़क किनारे खड़े ग्रामीण विनोद (38) पुत्र भूदेव सिंह, अशोक (38) पुत्र विजय सिंह, रिंकू (26) पुत्र विजय पाल की मौत हो गई, जबकि अरविंद पुत्र विजय पाल और बादल पुत्र जुगेंद्र सिंह निवासी कमोना घायल हो गए। मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घायलों को अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी रोहित मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने हादसे के बाद बस को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज कर अग्रिम विधि कार्रवाई कर रही है।


एक साथ जलेंगी 3 चिताएं

देर रात हुए हादसे में तीन लोगों की मौत के बाद गांव में मातम फसरा रहा, मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि अशोक पुत्र विजयपाल परिवार में कमाने वाला अकेला था अपने पीछे चार बच्चे छोड़ गया है जबकि हादसे में घायल हुए अरविंद के छोटा भाई रिंकू की भी मौत हो गई है। ग्राम प्रधान प्रदीप कुमार ने बताया कि गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शवों के पहुंचने पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

CM से आर्थिक सहायता की मांग

ग्राम प्रधान प्रदीप कुमार ने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग दलित मजदूर परिवार हैं। उन्होंने सीएम सीएम योगी से मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने की मांग की है।

Tags:    

Similar News