Bulandshahr News: द केरला स्टोरी पर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, वीडियो में देखें फिल्म पर क्या कहा उन्होंने

Bulandshahr News: देश की हजारों हिंदू बेटियों की लड़ाई अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि हिंदू बेटियों को जागरूक करने के लिए सबको दी केरला स्टोरी देखनी चाहिए

Update: 2023-05-17 09:44 GMT

Bulandshahr News: दी केरला स्टोरी को लेकर देशभर में विपक्षी दल और गैर भाजपाई संगठन भले ही विरोध कर रहे हो, लेकिन हिंदूवादी संगठन के नेता फिल्म दी केरला स्टोरी के पक्ष में है। यूपी के बुलंदशहर आई भगवा क्रांति सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष साध्वी प्राची ने कहा कि... दी केरला स्टोरी फिल्म नही रिएलिटी है, किस तरह हिंदू बेटियों का धर्मांतरण कराया जाता है ये उसका चित्रण है। दी केरला स्टोरी तो एक हिंदू बेटी के धर्मांतरण की कहानी है, लेकिन देश में लव जेहाद बड़ी समस्या है। देश की हजारों हिंदू बेटियों की लड़ाई अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि हिंदू बेटियों को जागरूक करने के लिए सबको दी केरला स्टोरी देखनी चाहिए। उन्होंने सभी राज्यों में दी केरला स्टोरी टैक्स फ्री किए जाने की बात कही।

साध्वी प्राची ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी , बंगाल को सीएम ममता बनर्जी और प्रियंका गांधी को भी दी केरला स्टोरी देखना की नसीहत दी और कहा कि तीनो के टिकट मैं बुक करवा देती हूं वो जिस स्थान पर भी देखना चाहती हो। देश में केरला स्टोरी से भी भयानक रूप ले चुका है लव जिहाद, हिन्दू लड़कियों के शोषण की सच्चाई को बुर्के वालियों को भी देखनी चाहिए।

द बंगाल स्टोरी भी बने.. साध्वी प्राची

भगवा क्रांति सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष साध्वी प्राची ने कहा कि दी केरला स्टोरी की तर्ज पर द बंगाल स्टोरी फिल्म भी बननी चाहिए , बंगाल में भी हिंदू बेटियों का शोषण हो रहा है। उन्होंने कहा कि बंगाल में हिंदू बेटियों का धर्मांतरण का अनुपात कम नहीं है। इसीलिए द बंगाल स्टोरी भी बननी चाहिए।

Tags:    

Similar News