Bulandshahr News: बुलंदशहर में 2 प्रेमियों की मौत से सनसनी, नशेड़ी प्रेमिका हिरासत में

Bulandshahr News: शराब पार्टी के बाद किसी बात को लेकर प्रेम युगल के बीच विवाद हो गया और प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमिका ने प्रेमी के दोस्त को मोबाइल पर काल करके OYO होटल बुलाया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-27 09:19 GMT
तुषार ने ओयो होटल में लगाई फांसी (फाइल फोटो Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में शनिवार को सिकंदराबाद और नरसैना थाना क्षेत्र में प्रेमी युवकों की मौत की खबर से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सिकंदराबाद के एक OYO होटल के कमरे में प्रेमी युगल ने पहले शराब पार्टी की फिर कुछ देर बाद प्रेमी युवक ने फांसी लगा ली, जबकि नरसैना थाना क्षेत्र के एक गांव में परिजनों के बाधक बनने पर प्रेमी युगल ने विषाक्त पदार्थ खा लिया,  जिससे प्रेमी की मौत हो गई जबकि प्रेमिका उपचाराधीन है। दोनो ही मामलो में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

OYO होटल में प्रेमी की मौत, नशेड़ी प्रेमिका व दोस्त हिरासत में

अलीगढ़ की एक युवती और सिकंदराबाद के तुषार के बीच प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। शुक्रवार की रात को सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में प्रेमी युगल ने शराब पार्टी की। बताया जाता है कि किसी बात को लेकर प्रेम युगल के बीच विवाद हो गया और प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमिका ने प्रेमी के दोस्त को मोबाइल पर काल करके OYO होटल बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। OYO होटल का स्टाफ फरार हो गया है। पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक के परिजनों ने हत्या किए जाने की आशंका जताई है। सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि होटल पर कमरे को सील कर दिया है। प्रेमिका को नशे की हालत में और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है


प्रेमी युगल में खाया जहर, प्रेमी की मौत प्रेमिका की हालत गंभीर

नर सैना थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमी युगल एक दूसरे से मोहब्बत करते थे। दोनों एक दूसरे से विवाह करना चाहते थे ,लेकिन दोनों की मोहब्बत में उनके ही परिजन बाधक बन रहे थे। बताया जाता है कि दोनों ने पहले फोन पर बात की और फिर अपने अपने घर पर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। इलाका पुलिस ने बताया कि प्रेमी युवक सचिन की अस्पताल जाते समय मौत हो गई। जबकि प्रेमिका स्याना को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। प्रेमी के परिवार जनों ने उसका आनन फानन में अंतिम संस्कार कर दिया। बुगरासी चौकी पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 

Tags:    

Similar News