Bulandshahr News : ऐसे हनीट्रैप के जाल में फंसाती थी, अब पुलिस ने महिला सहित 6 लोगों को किया गिरफ्तार

Bulandshahr News : यूपी के बुलंदशहर पुलिस ने हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गिरोह में शामिल महिला पूर्व में एक कत्ल के आरोप में जेल जा चुकी है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-31 16:07 GMT

Bulandshahr News : यूपी के बुलंदशहर पुलिस ने हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गिरोह में शामिल महिला पूर्व में एक कत्ल के आरोप में जेल जा चुकी है। पुलिस ने 3.5 लाख रुपए, 5 मोबाईल फोन आदि बरामद किए हैं। महिला मोबाइल फोन के माध्यम से लोगों को अपने जाल में फंसाती और फिर बलात्कार के मुकदमे में फसाने की धमकी देकर व रुपए वसूलने का काम करती थी। यह गिरोह 6 लोगों को हनी ट्रैप का शिकार बना चुका है।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि स्वॉट टीम व थाना कोतवाली देहात पुलिस ने हनीट्रैप गिरोह की एक महिला सहित 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। हनी ट्रैप गिरोह ने अपनी महिला साथी के साथ मिलकर मिस्ड कॉल कर एक युवक को अपने जाल में फसाकर गाड़ी से खुर्जा बुलाया, पानी पिलाने के बहाने एक मकान में अंदर बुला लिया, तभी महिला के कुछ साथी आ गए। उनके द्वारा उस व्यक्ति को बंधक बनाकर गाली-गलौज व मारपीट कर बलात्कार के झूठे मुकदमे मे फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए ले लिए, इस सम्बन्ध में थाना कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज की गई। वहीं, दूसरा मामला सलेमपुर थाना क्षेत्र का है, जहां अभियुक्तों ने अपनी महिला साथी के जरिए 05 जुलाई, 2024 को थाना सलेमपुर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति की गाड़ी ग्राम गिनोरा से सिकन्द्राबाद के लिए बुक की और 06 जुलाई 2024 को उस व्यक्ति द्वारा एक महिला को गाड़ी में बैठाकर जोखाबाद फैक्ट्री एरिया में पहुंचा दिया। महिला ने उस व्यक्ति को पानी पिलाने के बहाने कमरे में बुला लिया, तभी 3-4 लोग आ गए। जनके द्वारा उस व्यक्ति को बंधक बनाकर गाली-गलौज व मारपीट कर बलात्कार के झूठे मुकदमे मे फंसाने की धमकी देकर 3 लाख रुपए ले लिए। इस सम्बन्ध में थाना सलेमपुर पर भी मुकदमा दर्ज किया गया।


ये हनीट्रैपर हुए अरेस्ट

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने हनी ट्रैप गिरोह के सोनू ठाकुर उर्फ सोहन पाल पुत्र रघुवीर सिंह, अजीत फौजी पुत्र मोहर सिंह निवासी धतूरी थाना सलेमपुर, जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी ग्राम बादशाहपुर पचदेई थाना शिकारपुर, आकाश पुत्र प्रेमपाल, सोनू पुत्र हरीश चन्द निवासी निवासी ग्राम धरारी थाना खुर्जा देहात, पूनम उर्फ प्रीति पत्नी चन्द्रवीर निवासी ग्राम रानऊ थाना शिकारपुर जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए जितेंद्र पर 8, सोनू ठाकुर पर 4, सोनू व आकाश पर 3-3 व पूनम उर्फ प्रीति पर 2 संगीन मुकदमें दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News