Bulandshahr News: पुलिस ने लूट और हत्या के आरोपी विनोद को भेजा जेल

Bulandshahr News: सिकंदराबाद पुलिस ने हत्या और लूट के आरोपी दिल्ली के बदमाश विनोद को गिरफ्तार किया है।

Update: 2024-04-27 10:08 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: बुलंदशहर की सिकंदराबाद पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दिल्ली के बदमाश को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने आरोपी विनोद से पूछताछ के बाद चंदेरू में निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प के चौकीदार और ई रिक्शा चालक रोहताश की लूट के बाद हत्या की वारदातों का खुलासा किया है।

सुभाष और रोहताश हत्याकांड का किया खुलासा

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि दिनांक 21.09.2023 को अमित शर्मा पुत्र सुभाष चन्द शर्मा निवासी ग्राम वीरखेड़ा थाना सिकंदराबाद ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि उनके पिता सुभाष चन्द शर्मा की वाटर पार्क चंदेरू के पास नव निर्मित पेट्रोल पंप पर चौकीदार की नौकरी करते थे। जो दिनांक 20.09.2023 को शाम के समय ड्यूटी पर गये थे। ड्यूटी के दौरान रात्रि में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई तथा नव निर्मित पेट्रोल पंप से कुछ सामान लूट लिया गया था। 16.04.2024 को थाना सिकंदराबाद क्षेत्रान्तर्गत ककोड़ रोड़ पर सिल्वर स्टोन स्कूल के सामने एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। जिसकी शिनाख्त रोहताश निवासी गफ्फूरगढ़ी थाना सिकंदराबाद के रुप में हुई। इस संबंध में मृतक के पुत्र वीरु की तहरीर के आधार पर थाना सिकंदराबाद में अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

दिल्ली का लुटेरा सिकंदराबाद में कर रहा था वारदातें

एसपी सिटी ने बताया कि उक्त घटनाओं के क्रम में स्वाट टीम व थाना सिकंदराबाद पुलिस द्वारा छानबीन में जुटी थी। प्रकाश में आए एक अभियुक्त को दिनांक 26.04.2024 को ककोड़ रोड़ पर जोली चौराहे के पास से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार किया। अभियुक्त की निशादेही पर लूटा गया 1 ई-रिक्शा, ई-रिक्शा की 04 बैटरी, मोटर साइकिल व नवनिर्मित पेट्रोल पम्प पर चौकीदार की हत्या का आलाकत्ल सरिया बरामद किया गया। विनोद पुत्र रमेश चन्द निवासी मौहल्ला पक्का बाग कस्बा व थाना सिकंदराबाद जनपद बुलन्दशहर। (स्थायी पता- 9561 झुग्गी झोपड़ी गऊशाला बारादरी किशनगंज दिल्ली) की गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना सिकंदराबाद में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। एसपी सिटी की मानें तो हत्या आरोपी विनोद के खिलाफ दिल्ली में एक मामला दर्ज है और वह जमानत पर बाहर है। सिकंदराबाद में स्थाई रूप से रह रहा था और लूट के बाद हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

Tags:    

Similar News