Bulandshahr News: पुलिस ने बरामद किए 25 लाख के गुम हुए 120 मोबाइल, DM-SSP ने मालिको को सौंपे

Bulandshahr News: बुलंदशहर की सर्विलांस टीम ने 25 लाख रुपए कीमत के 120 गुम मोबाइल फोन्स को बरामद कर उनके मालिको को सौंपे। वहीं फोन मालिको के चेहरे अपने फोन पाकर खिल उठे और पुलिस को थैंक्स कहते नजर आए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-19 11:57 GMT

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की सर्विलांस टीम ने 25 लाख रुपए कीमत के 120 गुम मोबाइल फोन्स को बरामद कर उनके मालिको को सौंपे। वहीं फोन मालिको के चेहरे अपने फोन पाकर खिल उठे और पुलिस को थैंक्स कहते नजर आए। बुलंदशहर के पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी श्लोक कुमार और डीएम सीपी सिंह ने बताया कि सर्विलांस प्रभारी राजपाल तोमर और उनकी टीम ने गुम हुए कुल 120 मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाकर पहले उनका पता लगाया और फिर बरामद कर लिए। बरामद मोबाइल फोन्स में एंड्रॉयड फोन, की पैड, आई पैड आदि महंगे फोन भी शामिल थे।

गुम हुए फोन पाकर पीड़ितों के खिले चेहरे 

उन्होंने कहा कि बरामद 120 मोबाइल फोन की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है, बरामद मोबाइल फोन्स को आज डीएम और एसएसपी ने उनके मालिको को बुलाकर सौंप दिया, अपने अपने गुम हुए फोन पाकर पीड़ितों के चेहरे खिल उठे और पुलिस को थैंक्स कहने लगे। पीड़ित फोन गुम होने के बाद वो फोन के मिलने की आस खो चुके थे।

गुम फोन की रिकवरी पोर्टल पर दर्ज करें शिकायत

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बुलंदशहर पुलिस ने गुम और चोरी हुए मोबाइल फोन्स की रिकवरी के लिए पोर्टल स्थापित किया है। जिसमें क्यूआर कोड/ लिंक-https://forms.gle/mLEWDm64NvUDwJL69 के माध्यम से जनपद बुलन्दशहर में गुम/खोए हुए मोबाइलों के सम्बंध में शिकायत दर्ज होती है। सर्विलांस टीम द्वारा ऑनलाइन पोर्टल से प्राप्त शिकायतो पर त्वरित कार्यवाही शुरू की जाती है और उनको पुलिस टीम ट्रेस करना शुरू कर देती है। मोबाइल फोन के सक्रिय होते ही पुलिस गुम फोन का पता लगा उसे बरामद कर लेती है।

Tags:    

Similar News