Bulandshahr News: लूट के बाद शिक्षक की वृद्ध पत्नी की हत्या से दहला बुलंदशहर, हत्यारे फरार

Bulandshahr News: नशेड़ी व्यक्ति द्वारा लूटपाट की वारदात को अंजाम दे हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2023-05-16 10:31 GMT
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में घर में सो रही दिवंगत शिक्षक की वृद्ध पत्नी की लूटपाट का विरोध करने पर हत्या कर दी गई। बदमाश महिला के आभूषण लूटकर फरार हो गए। वृद्ध महिला के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं। नशेड़ी व्यक्ति द्वारा लूटपाट की वारदात को अंजाम दे हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला की पीट पीटकर हत्या!

जनपद बुलंदशहर के नरसैना थाना क्षेत्र के गांव बुकलाना में स्तिथ अपने ही घर में ओमवती (80) पत्नी गजराज सिंह का शव बरामद हुआ । घर में महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी पाकर सीओ भास्कर मिश्रा, नरसैना थाना प्रभारी निरीक्षक व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मृतका के शरीर पर नील के निशान पड़े थे, हाथ पर भी खाल फटी हुई थी, आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट की होगी और विरोध करने पर लूटपाट कर हत्या कर फरार हो गए। वृद्ध महिला के शरीर पर पड़े नील के निशान इस बात की गवाही दे रहे हैं कि वृद्धा ने लुटेरों का जमकर विरोध किया और लुटेरों ने भी वृद्ध महिला के साथ जमकर बुरी तरह मारपीट की ।

नशेड़ी द्वारा हत्या की आशंका

स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि महिला के कुंडल, पैर की पाजेब आदि आभूषण शरीर पर नहीं पाए गए। परिजनों ने किसी से रंजिशन हत्या किए जाने की आशंका से इनकार किया है। हालांकि पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम घटना की बारीकी से जांच में जुटी है। किसी नशेड़ी व्यक्ति द्वारा हत्या किए जाने की भी आशंका जताई जा रही है। बताया जाता है कि मृतक महिला का एक पुत्र अधिवक्ता है जो हापुड़ जनपद में वकालत करता हैं, जबकि एक पुत्र गाजियाबाद रहता हैं और तीसरा पुत्र गांव में ही रहता है । शिक्षक की पत्नी घर में अकेले सो रही थी।

Tags:    

Similar News