Bulandshahr News : प्रेम संबंधों में बाधक पति की पत्नी ने प्रेमी से कराई हत्या, दोनों गिरफ्तार

Bulandshahr News : यूपी के बुलंदशहर की स्वाट टीम और खानपुर पुलिस ने 48 घंटे में कुलदीप हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-09-03 14:48 GMT

Bulandshahr News : यूपी के बुलंदशहर की स्वाट टीम और खानपुर पुलिस ने 48 घंटे में कुलदीप हत्याकांड का खुलासा कर दिया। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि कुलदीप की दिव्यांग पत्नी ने प्रेमी सचिन से पति की सिर्फ इसीलिए हत्या करा दी, क्योंकि पति दोनों के प्रेम संबंधों में बाधक बन रहा था। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद किया है।

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र में 1 सितम्बर, 2024 को कुलदीप पुत्र सुखपाल निवासी शेखूपुरा थाना खानपुर की गांव के बाहर गला रेतकर उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह रात को अपने घर जा रहा था। मामले को लेकर मृतक के भाई पुष्पेन्द्र ने थाना खानपुर पर अज्ञात हत्यारे के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वारदात के खुलासे को एसएसपी श्लोक कुमार ने पुलिस टीमों का गठन किया था। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि स्वाट टीम प्रभारी और खानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक यज्ञ दत्त शर्मा ने 48 घंटे में वारदात का खुलासा कर दिया। कुलदीप की हत्या के आरोप में उसके दोस्त सचिन और पत्नी रजनी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर आला कत्ल नाईफ कटर, एक लोहे का पाइप, बाइक आदि बरामद किए हैं।

प्रेम संबंधों में बाधक बन रहा था पति

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया गया कि पुलिस ने सर्विलांस और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला, जिसके बाद जब सचिन को पकड़ सख्ती से पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया। आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि कुलदीप और सचिन पुत्र करण सिंह ग्राम सुनाई साथ में काम करते थे, सचिन के कुलदीप की पत्नी से प्रेम संबंध हो गए, दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन रजनी के प्रेम संबंधों में उसका पति बाधक बन रहा था, जिसके बाद रजनी पर उसके प्रेमी ने कुलदीप की हत्या की साजिश रच वारदात को अंजाम दिया।

Tags:    

Similar News