Ateek Ahmad News: अतीक के ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ पर चला बुलडोजर, 30 एकड़ की दो टाउनशिप को किया साफ

Ateek Ahmad News: प्रयागराज विकास प्राधिकरण द्वारा बाहुबली भूमाफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद के सपनों के शहर अहमद सिटी और अलीना सिटी पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई।

Update: 2023-03-23 17:02 GMT
प्रयागराज: बाहुबली भूमाफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद के ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ पर चला बुलडोजर

Prayagraj News: प्रयागराज विकास प्राधिकरण द्वारा बाहुबली भूमाफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद के सपनों के शहर अहमद सिटी और अलीना सिटी पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई। इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद रही। अतीक अहमद के साम्राज्य की सबसे बड़ी उपलब्धि यह दोनों प्रोजेक्ट बताए जाते हैं। अतीक अहमद ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए न केवल इन दोनों प्रोजेक्ट को खड़ा किया, बल्कि इस प्रोजेक्ट में शहर के कई नामचीन सफेदपोश लोगों के काले धन को भी लगाया था। गुरूवार को प्रशासन ने यहां अवैध निर्माणों को हटाते हुए ज़मीन को समतल कर दिया।

आर्थिक साम्राज्य पर कसा शिकंजा

Umesh pal murder case के बाद प्रयागराज पुलिस एवं प्रशासनिक अमला अतीक अहमद को पूरी तरीके से शिकंजा कसने को तैयार है। जहां एक ओर पत्नी शाहिस्ता परवीन एवं उनके बेटों के खिलाफ पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है, वहीं दूसरी ओर आर्थिक चोट पहुंचाने के लिए प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने कमर कस ली है। अतीक अहमद का सबसे बड़ी ड्रीम प्रोजेक्ट जो उसके साढ़ू इमरान द्वारा तैयार किया जा रहा था, उसपर आज बुलडोजर चलाकर पूरी तरीके से खत्म कर दिया गया।

लगभग 30 एकड़ की जमीन पर बन रहे इस प्रोजेक्ट को विकास प्राधिकरण के पीले पंजे ने साफ़ कर दिया। अतीक अहमद के दूसरे सबसे बड़े ड्रीम प्रोजेक्ट अलीना सिटी पर भी बुलडोजर गरजा और जमीन पर बनाई गई मेड़बंदी, सड़क सब कुछ नष्ट कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इन प्रोजेक्टों में कुछ नामचीन सफेदपोश लोगों का पैसा लगा था।

अब कानून के शिकंजे के डर से वह नामचीन लोग सामने तो आ नहीं पा रहे हैं लेकिन अपने करोड़ों रुपए की आहुति देखकर परेशान जरूर हैं। सूत्र बताते हैं कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद से जुड़ी कुछ अन्य संपत्तियों को भी चिन्हित कर रखा है, जहां अवैध निर्माण हुए हैं। आने वाले दिनों में वहां भी बुलडोजर की कार्रवाई देखने को मिल सकती है।

Tags:    

Similar News