Ballia News: बलिया में दिन दहाड़े तड़तडाई गोलियां, शीतल दवनी गांव में जमीनी विवाद का मामला

Balia News: उत्तर प्रदेश के बलिया के बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के शीतल दवनी गांव में रविवार को दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद में दिन दहाड़े गोली चलने से हड़कंप मच गया गया।

Update: 2022-12-04 12:26 GMT

जमीनी विवाद में दिन दहाड़े तड़तडाई गोलियां

Balia News: उत्तर प्रदेश के बलिया के बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के शीतल दवनी गांव में रविवार को दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद में दिन दहाड़े गोली चलने से हड़कंप मच गया गया। गोली चलाने और असलहा लहराने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक बलिया जितेंद्र कुमार जांच में जुटे हुए हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

ये है मामला

रविवार को शीतल दवनी गांव के रहने वाले मुकेश कुमार सिंह गांव में ही अपनी जमीन पर निर्माण कार्य करा रहे थे तभी इनके विपक्षी ज्ञानेंद्र और राघवेंद्र निर्माण कार्य में बाधा पहुँचाने लगे और असलहे से गोलियां चलाने लगे। मुकेश का कहना है कि राघवेंद्र और ज्ञानेंद्र जो पड़ोसी है उन्होंने भी जमीन की रजिस्ट्री कराई है और जितनी जमीन रजिस्ट्री वो लोग कराए हैं। उतनी जमींन पर वह लोग काबिज हैं, बावजूद इसके वो लोग यहां बवाल करने चले आये और असलहे से गोलियां चलाने लगे। जिससे निर्माण कार्य कर रहे सभी मजदूर काम छोड़कर भाग गए। वहां मौजूद लोगों में भी हड़कंप मच गया और लोग इधर उधर भागने लगे।

आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा: पुलिस उपाधीक्षक

पुलिस उपाधीक्षक बलिया जितेंद्र कुमार का कहना है कि मुकेश कुमार सिंह अपनी जमीन पर निर्माण कार्य करा रहे थे और इनको निर्माण कार्य कराने का आदेश उप जिलाधिकारी द्वारा दिया गया था। घटना में मुकेश कुमार द्वारा गोली चलने की बात कही जा रही है, उसकी जांच की जा रही है जो भी आरोपी है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News