Aligarh News: अलीगढ़ में साधु की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा, पीड़ित ने लगाई SSP से न्याय की गुहार

Aligarh News: पीड़ित महात्मा साधु संत गेंदालाल ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरी 3 बीघा जमीन पर दूसरे समुदाय के दबंग भू माफियाओं ने कब्जा कर रखा है।

Report :  Network
Update: 2023-01-18 17:54 GMT

अलीगढ़: महात्मा साधु की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा, पीड़ित ने लगाई SSP से न्याय की गुहार

Aligarh News: अलीगढ़ थाना अकराबाद क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मिर्जा चांदपुर का मामला है, जहां महात्मा साधु की जमीन पर दबंगों ने कब्जा किया है पीड़ित महात्मा साधु संत गेंदालाल पुत्र हंसराज सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि 22 साल पूर्व से साधु संत सन्यासी हूं। मेरी 3 बीघा जमीन पर दूसरे समुदाय के दबंग भू माफियाओं ने कब्जा कर रखा है।

वहीं विरोध करने पर दबंग मारने की धमकी दे रहे हैं। झगड़े फसाद पर आमदा हो जाते हैं। दबंग भूमाफिया कह रहे हैं। हमने बाल्मीकि समाज की जमीन का बैनामा कराया है। एससी की जमीन का क्या बैनामा संभव है जालसाज कर जमीन को हड़पना चाहते हैं।

साधु गेंदा लाल ने लगाई जमीन को मुक्त कराने की गुहार

कई बार थाने पर शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई पीड़ित महात्मा साधु पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र एटा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया के दरबार में पहुंचे, दबंगों का जालसाज करतूत बताकर जमीन को मुक्त कराने की गुहार लगाई। राजू भैया ने उप जिला अधिकारी अलीगढ़ को लेटर लिखकर महात्मा की जमीन को मुक्त करा कर न्याय दिलाने के लिए अवगत कराया है।

पीड़ित महात्मा ने जिलाधिकारी अलीगढ़ उप जिलाधिकारी ,एसएसपी कार्यालय के चक्कर लगा रहा है और कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रहा है। उच्च अधिकारियों द्वारा भरोसा दिया गया है कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।


Tags:    

Similar News