Banda News: छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने किया सुसाइड, आरोपी के परिजन दे रहे मुकदमा वापस लेने की धमकी, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Banda News: सुसाइड के बाद मामला बढ़ता देख लोकल पुलिस ने एसपी की लताड़ के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Monika
Update:2022-01-17 13:09 IST

छेड़छाड़ मामला (फोटो : सोशल मीडिया )

Banda News:  यूपी पुलिस मिशन शक्ति के तहत महिलाओं को सुरक्षा देने का वादा करती है, लेकिन महिला सम्बन्धी अपराध (woman crime) कम होते नही दिखाई दे रहे। उसी क्रम में कुछ दिन पूर्व छेड़छाड़ (Molestation) और पुलिस की कार्यशैली से आहत हो कर एक लड़की ने सुसाइड (suicide) कर लिया था । सुसाइड के बाद मामला बढ़ता देख लोकल पुलिस ने एसपी की लताड़ के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था। फिर भी पीड़ित पक्ष की मुश्किलें कम नही हो रही हैं।

मृतक लड़की के पिता का आरोप है कि उसकी लड़की को मारने के बाद आरोपी के भाई मुकदमा वापस और समझौते का दबाव बना रहे हैं। आये दिन जान से मारने की धमकी देते हैं। जिससे हम भयभीत हैं, लोकल पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। जिससे उनके हौशले और बुलंद है। फिलहाल इस मामले में सीओ ने संज्ञान लेकर थाना प्रभारी को कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। मामला कमासिन थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

इस मामले में CO ने बताया कि मृतिका के पिता भुल्लन के तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत हुआ था। किसी के दबाव बनाने की जानकारी मिली है तत्काल थानाप्रभारी कमासिन को कार्यवाही के निर्देशित किया है। कार्यवाही की जा रही है।

एक छात्रा ने चाचा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था

वही करीब एक महीने पहले भी कुछ  ऐसा मामला सामने आया था जहाँ बांदा में एक छात्रा ने अपने चाचा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था । पीड़ित छात्रा ने जब इस बात की शिकायत चाचा के घर वालों से की तो चाचा ने अपने साथियों संग घर में अकेली पाकर भतीजी के साथ मारपीट की। उसके चाचा ने अपनी भतीजी को इतनी बुरी तरीके से पीटा था कि अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची थी। जिसके बाद इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी गयी, लेकिन वो भी दर्ज कर रही थी शिकायत।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News