Banda News: शराब पीने से हुई युवक की मौत, परिजनों ने जताई जहरीला पदार्थ पिलाने की आशंका, मचा हड़कंप

Banda News: ग्रामीणों ने बताया कि मान वर्मा ने अपने दो पड़ोसियों के साथ शराब पी ली थी। इसके बाद मान वर्मा घर जाकर बेहोश हो गया।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Monika
Update: 2022-02-04 04:24 GMT

शराब पीने से हुई युवक की मौत गांव में मचा हडकंप 

Banda News: गुजरात (Gujarat) के ओखा (Okha) से लौटे मछुवारे की शराब पीने (died drinking alcohol)  से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (death) हो गई। परिजन शराब तो पुलिस ठंड लगने से मौत बता रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) के बाद स्थिति साफ हो जायेगी।

पूरा मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के जसईपुर गांव का है। जहां 26 वर्षीय मान वर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (death)  हो गई। बता दें की मान वर्मा गुजरात के ओखा में मछली पकड़ने का काम करता था (Fisherman), वह 15 दिन पहले ओखा से घर आया था ।

ग्रामीणों ने बताया कि मान वर्मा मंगलवार शाम अपने दो पड़ोसियों के साथ शराब (alcohol) पी ली थी। इसके बाद मान वर्मा घर जाकर बेहोश हो गया। बेहोश होने पर घर वालों ने समझा वो शराब का नशा में है। लेकिन सुबह तक उसकी सांसें थम गई थीं। परिजन उसे पीएचसी ले गए जहां फार्मासिस्ट मनीष तिवारी ने मान वर्मा को मृत घोषित कर दिया।

शराब में जहर मिलाकर पिलाने का आरोप

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई रज्जू वर्मा ने शराब में जहर मिलाकर पिलाने (poisonous substance alcohol) का आरोप लगाया है। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र बहुत सीओ सदर सत्य प्रकाश शर्मा ने मौके पर जाकर मुआयना किया इसके बाद कस्बा स्थित देशी शराब की दुकान में भी पूंछतांछ की।

शराब पीने का आदी था व्यक्ति 

सीओ सदर सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि मान वर्मा शराब पीने का आदी था। शराब पीकर वह बाहर लेट गया होगा, जिससे ठंड लगने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट (post mortem report) आने पर स्पष्ट हो जायेगा। मामला जहरीली शराब का होता तो उसके अन्य दो साथी जो साथ में शराब पिये थे, वह भी बीमार होते।

Tags:    

Similar News