Banda News: रेलवे स्टेशन पर मारपीट, तीन शराबी युवकों ने जमकर मचाया उत्पात, पास खड़े पुलिसकर्मी देखते रहे तमाशा

Banda News: मारपीट की इस लाइव घटना में बाँदा की डायल 112 सेवा (dial 112 service)पर भी सवालिया निशान खड़े किये हैं।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Monika
Update: 2022-02-11 04:21 GMT

रेलवे स्टेशन पर मारपीट (photo : social media )

Banda News: बाँदा का रेलवे स्टेशन (banda railway station) आराजत तत्वों और शराबियों का गढ़ बनता जा रहा है। यहाँ आये दिन मारपीट और शराबियो का हंगामा देखने को मिलता है । ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जहाँ रेलवे स्टेशन के बाहर तिराहे पर तीन शराबी युवकों ने आधे घंटे तक हंगामा काटते हुए जमकर मारपीट की जिससे घटना-स्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया ।

मारपीट की इस लाइव घटना में बाँदा की डायल 112 सेवा (dial 112 service)पर भी सवालिया निशान खड़े किये हैं क्यूंकि मात्र 100 मीटर की दूरी पर खड़ी डायल 112 की गाड़ी के पुलिसकर्मियों ने भी इस मारपीट को रोकना उचित नहीं समझा। आधे घंटे चली मारपीट की सूचना पर शहर कोतवाली और चौकी पुलिस ने पहुँचकर तीनो शराबियों को शहर कोतवाली पहुँचाया ।

मामला बाँदा शहर क्षेत्र अंतर्गत रेलवे स्टेशन ( railway station) के बाहर कैम्पस का है जो की हमेशा से ही शराबियो और आराजत तत्वों के नाम से मशहूर है। यहाँ आये दिन मारपीट की घटनाये होती है पर स्थानीय पुलिस इसपर अंकुश लगाने में असफल है । ऐसी की एक घटना बीती रात लगभग 12 बजे की है। जहाँ बाँदा के एक गाँव के तीन युवक अपने परिजनों को छोड़ने रेलवे स्टेशन आये थे और वापसी के समय स्टेशन तिराहे पर शराब के नशे पर किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए।  देखते ही देखते ये बहस मारपीट में तब्दील हो गयी।  इसके बाद ये तीनो युवक एक दुसरे से मारपीट करते नजर आये ।

मारपीट की वारदात के बाद भी नहीं आये पुलिसकर्मी

मारपीट की ये घटना लगभग 15 से 20 मिनट तक चली जिससे मौके पर लोगों को जमावड़ा लग गया । वही घटना स्थल से मात्र 100 मीटर की दूरी पर ही डॉयल 112 की इंनोवा कार खड़ी रही और उसमे तैनात पुलिसकर्मी दूर से फिल्म की सूटिंग देखते नजर आये । यात्रियों के कहने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुँचे और समझा बुझाकर अपना पल्ला झाड़ते हुए वहाँ से चले गए, इसके बाद भी मारपीट काफी देर तक चलती रही । तभी लोगों की सूचना पर कोतवाली पुलिस और बलखंडी नाका चौकी प्रभारी मौके पर पहुँचे और तीनों युवकों को शहर कोतवाली पहुँचाया । बता दे की इससे पहले भी इस स्टेशन परिसर में कई बड़ी घटनाएं हो चुकी है पर इसके बाद भी बाँदा पुलिस ऐसी घटनाओ में अंकुश लगाने में नाकाम है ।

Tags:    

Similar News