Banda News: बांदा में धंसा रेलवे ट्रैक, कई ट्रेनों के रूट बदले, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Banda News: बांदा में एक बड़ा रेल हादसा टला गया। दरअसल, ट्रेन गुजरने से चंद मिनट पहले ही रेलवे ट्रैक धंस गया, जिसके कारण कई लगभग एक दर्जन ट्रेने रोकी गई और कई ट्रेनों के रूट बदले गए। रेलवे ने मरम्मत का कार्य शुरू जारी कर दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-07 11:06 GMT

Banda News: बांदा में धंसा रेलवे ट्रैक। 

Banda News: बांदा में एक बड़ा रेल हादसा होते होते टल गया। दरअसल, ट्रेन गुजरने से चंद मिनट पहले ही रेलवे ट्रैक धंस गया, जिसके कारण कई लगभग एक दर्जन ट्रेने रोकी गई और कई ट्रेनों के रूट बदले गए। रेलवे ने मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है।

बताते हैं कि इसके पूर्व भी यह अंडर ब्रिज गिर चुका है. तब भी कई ट्रेनें रोकी गई थी। हावड़ा जाने वाली चंबल सुपरफास्ट कुछ दूरी पर रोकी गयी। झांसी, कानपुर से आने जाने वाली लगभग आधे दर्जन ट्रेनें प्रभावित हुई है। 

धंसी पुलिया को मरम्मत करने का काम जारी है। 3 ट्रेन कई घंटों से रेलवे ट्रैक पर ठहरीचंबल एक्सप्रेस को मटौंध में इंटरसिटी इचौली रेलवे स्टेशन और झांसी पैसेंजर को बांदा रेलवे स्टेशन में रोका गया। यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल है।

यात्री प्रमोद कुमार ने बताया कि आगे रास्ता गड़बड़ है पुलिया टूट गई है जिससे ट्रेन लगभग 5 घंटे से खड़ी है। वहीं, यात्री गुलाब ने बताया कि हरपालपुर जा रहे थे कॉलेज में परीक्षा देने के लिए यहां ट्रेन खड़ी हो गई बताया जा रहा है कि पटरी समस्या आ जाने से 12:30 बजे से गाड़ी खड़ी है अब तक 5 घंटे बीत चुके हैं हमारे लिए यह एक बड़ी समस्या है।

मिट्टी खिसक जाने से ट्रेन का संचालन बंद

स्टेशन प्रबंधक श्रीकृष्ण कुशवाहा ने बताया कि बांदा कनाडा के बीच 452 नंबर गेट के पास अंडर ब्रिज की मिट्टी खिसक गई थी, जिसमें काम चल रहा था। मिट्टी खिसक जाने से ट्रेन का संचालन बंद हो गया था, जिससे 4 घंटे का ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News