बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मिला बेटा उमर, कहा- सुप्रीम कोर्ट में सरकार के खिलाफ करेंगे बड़ा खुलासा

बांदा मंडल कारागार में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से गुरुवार (18 नवंबर 2021) को उनके बेटे ने मुलाकात की। इस दौरान मुख्तार के बेटे के साथ उनका वकील भी था।मुख्तार अंसारी हुए उनके बेटे की मुलाकात की वजह से जेल की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी क्र दी गई थी।

Update: 2021-11-18 10:21 GMT

फाइल फोटो मुख्तार अंसारी (सोर्स-सोशल मीडिया)

यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की वजह से पिछले काफी समय से बांदा चर्चा के केंद्र में है। बांदा जिला कारागार में बंद मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से आज गुरुवार (18 नवंबर 2021) को उनके बेटे उमर ने मुलाकात की। बाप-बेटे के बीच तकरीबन एक घंटे तक बातें हुई।

जेल से बाहर आए मुख्तार के बेटे उमर ने जिला प्रशासन और सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही कहा, कि वो बहुत जल्द सुप्रीम कोर्ट में सरकार के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे। इस दौरान मुख्तार के बेटे के साथ उनका वकील भी मौजूद था। मुख्तार अंसारी और उनके बेटे की मुलाकात के दौरान जेल की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। 

रोपड़ जेल से बांदा किया गया था शिफ्ट

बता दें, कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली योगी सरकार बनते ही बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसना शुरू हो गया था। इस दौरान मुख्तार अंसारी पंजाब के रोपड़ जेल में लंबे समय तक रहे। लेकिन, यूपी सरकार की कोशिशों के बाद आखिरकार उन्हें बांदा जिला जेल शिफ्ट कर दिया गया।

परिवार वाले बता रहे जान को खतरा

जब से मुख्तार अंसारी को बांदा के जिला जेल में शिफ्ट किया गया है तब न सिर्फ मुख्तार बल्कि उनके परिवार के लोग भी राज्य सरकार और जिला प्रशासन से उनकी जान को खतरा बताते रहें है। मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी बुधवार को उनसे मिलने बांदा जेल गए थे। लेकिन, उन्हें मिलने नहीं दिया गया।

प्रशासन प्रताड़ित कर रही

जिसके बाद आज गुरुवार को उमर अंसारी एक बार फिर सुबह 10 बजे जेल पहुंचे। तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बाद बाप-बेटे में तकरीबन एक घंटे मुलाकात हुई। घंटे भर मुलाकात के बाद उमर लौट गए। जेल से वापस लौटकर उमर अंसारी ने प्रशासन और राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उमर का कहना है कि कल तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बावजूद उन्हें पिता से मिलने की अनुमति जेल प्रशासन ने नहीं दी। इसी तरह से उनको और उनके परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है।

बीजेपी नेता को बचा रही सरकार

मुख्तार के बेटे का कहना है कि बीजेपी नेता बृजेश सिंह को बचाने के लिए योगी सरकार के इशारे पर यह सब किया जा रहा है। क्योंकि, बृजेश सिंह के खिलाफ उनके पिता खुद एक संगीन मामले में वादी हैं और गवाह भी। वह गवाही ना दें, इसके लिए उन्हें जान से मारने की साजिश रची जा रही है।

'जालिम सरकार' का हिसाब जनता करेगी

मुख़्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बहुत जल्द हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में अपने पिता के खिलाफ रची जा रही साजिश का खुलासा करने का भी दावा किया। आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में उमर का कहना है कि 2022 के चुनाव में जनता खुद इस 'जालिम सरकार' को सत्ता से बेदखल कर देगी।

Tags:    

Similar News