Jhansi Crime News: अलग-अलग घटनाओं में 4 की मौत

सुकुवां ढुकुवां में साथियों के साथ नहाने गए युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-07-24 14:57 GMT

प्रसव के बाद महिला की मौत का मामला (सांकेतिक तस्वीर) pic(social media)

Jhansi Crime News:अलग-अलग स्थानों चार लोगों की मौत हो गई। इनमें फाँसी लगाकर एक युवक ने जान दे दी जबकि सुकुवां ढुकुवां में साथियों के साथ नहाने गए युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। इसके अलावा बिजली का करंट लगने से मजदूर की जान चली गई। वहीं, ट्रेन से गिरकर एक रेलयात्री की मौत हुई है। इस घटना को लेकर रेलयात्रियों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

टीवी चालू की और लगा ली फांसी

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के आजादपुरा नगरा मोहल्ले में लखन रायकवार हलवाई का काम करता था। उसके पिता गैस कटर चलाते थे। काफी दिनों पहले लखन रायकवार की मां का देहांत हो गया था। इस कारण वह अपने पिता के साथ अकेला रहता था। बीते दिनों उसके पिता काम पर गए थे। घर पर लखन लाल अकेला था। पिता के मुताबिक जब वह देरशाम घर वापस लौटे तो उसने लखन को आवाज दी, मगर किसी प्रकार का जवाब नहीं मिला। कमरे से टीवी चलने की आवाज सुनाई दे रही थी। शक होने पर जब उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वह अंदर से बंद था। किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचे तो देखा कि उनका बेटा फाँसी पर लटका हुआ था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

घूमने गए युवक का सुकुवां ढुकुवां बांध में डूबने से मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नगरा निवासी शिवम शाक्य अपने साथियों के साथ बबीना थाना क्षेत्र में स्थित सुकुवां ढुकुवां बांध पर घूमने गए थे। वह अपने साथियों के साथ बांध में उतरने लगा, तभी शिवम का अचानक पैर फिसल गया जिससे वह बांध में भरे पानी में डूब गया। इसकी जानकारी लगते ही आस-पास खड़े लोगों ने शिवम को बचाने की कोशिश की मगर पानी ज्यादा होने के कारण मदद नहीं मिल सकी। बाद में गोताखोरों की मदद से शिवम के शव को बाहर निकाला गया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मजदूरी करने गए युवक की करंट से मौत

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के भानपुरा निवासी पूरन रैकवार मजदूरी करके अपना परिवार का भरण पोषण करता था। आज वह ग्राम पठा में अपने मामा के मकान में हो रहे निर्माण कार्य में के लिए मजदूरी करने गया था, तभी वहां लगे विद्युत खंभे में अचानक करंट आने से वह झुलस गया। जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों ने किसी प्रकार पूरन को करंट से अलग किया। उपचार के लिए उसे अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

संतकबीर निवासी सत्यराम ट्रेन में सफर कर रहा था। सफर के दौरान वह झाँसी रेलवे स्टेशन के आस पास ट्रेन से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News