हादसे से कांपा झांसी: सड़क दुर्घटना ने तबाह किया परिवार, छात्रा समेत चार की मौत

Jhansi Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद झाँसी में अलग- अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में स्कूली छात्रा समेत चार लोगों की मौत हो गई। इनमें जीजा-साले भी शामिल हैं।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-12-21 13:58 GMT

झांसी: बस ने स्कूली छात्राओं की टैक्सी में मारी टक्कर, छात्रा समेत चार की मौत

Jhansi Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद झाँसी में अलग- अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में स्कूली छात्रा समेत चार लोगों की मौत हो गई। इनमें जीजा-साले भी शामिल हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पहला हादसा बड़ागांव थाना क्षेत्र (Baragaon police station area) में स्थित दिगारा के पास नटराज मोबाइल्स की बस ने स्कूली छात्राओं की टैक्सी में टक्कर मार दी (Bus rammed into taxi of schoolgirls)। जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई। जबकि अन्य घायल हो गईं। उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

जाने झांसी सड़क हादसे की पूरी डीटेल

बड़ागांव थाना क्षेत्र (Baragaon police station area) के ग्राम दिगारा में रहने वाली लगभग 16 वर्षीय सोनम अहिरवार पुत्री हरविलास अहिरवार कक्षा 9 की छात्रा थी। परिजनों के मुताबिक वह आदर्श इंटर कालेज में पढ़ती थी। रोज की तरह आज सुबह स्कूल जाने के लिए दिगारा में सड़क किनारे थी। जहां स्कूली छात्राओं को लेकर टैक्सी पहुंची। अभी वह उसमें बैठ ही रही थी कि तभी नटराज मोबाइल्स कम्पनी की बस ने पीछे से बस में टक्कर मार दी। जिससे टैक्सी में सवार छात्राओं में चीख-पुकार मच गई। हादसे को देख वहां मौजूद राहगीरों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा। यहां डॉक्टरों ने सोनम अहिरवार को मृत घोषित कर दिया।  जबकि घायलों में 17 वर्षीय प्रियंका यादव, 16 वर्षीय ज्योति यादव, 18 वर्षीय शिवानी, 16 वर्षीय वर्षा और 25 वर्षीय प्रिंसू व रबी को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने सोनम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मलबा से लौट रहे जीजा और साले की सड़क हादसे में मौत

मेडिकल कालेज से अपनी मरीज को देखकर घर जा रहे जीजा साले समेत तीन लोगों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसमें जीजा और साले की मौत हो गई। जबकि तीसरा घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश में दतिया जिले के इंदरगढ़ थानान्तर्गत ररुआराय में रहने वाले 30 वर्षीय जितेन्द्र सिंह अपने परिवार के साथ रहता था। परिजनों के मुताबिक जितेन्द्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिनमें 8 वर्षीय विष्णु और 5 वर्षीय वैष्णवी। शुक्रवार को जितेन्द्र अपनी गर्भवती पत्नी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उसकी पत्नी ने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है।

विगत शाम जितेन्द्र अपनी पत्नी को खाना देने के लिए साले सेट्टी और हिमांशु निवासी लकारा के साथ मेडिकल कालेज आया था। जहां से वापस तीनों एक ही बाइक से लकारा वापस लौट रहे थे। तीनों जब सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में तभी तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें तीनों घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां डॉक्टरों ने जितेन्द्र और सेट्टी को मृत घोषित कर दिया। जबकि हिमांशु घायल है। इसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


घर लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे मौत

मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले के निवाड़ी थानान्तर्गत ग्राम पोहा में रहने वाला लगभग 26 वर्षीय मोहित यादव अपने चचेरे भाई के साथ काम करता था। परिजनों के मुताबिक छह माह पहले ही मोहित की शादी हुई थी। विगत देर शाम वह बाइक लेकर झाँसी से वापस घर लौट रहा था। जब वह बरुआसागर थानान्तर्गत मठ के पास पहुंचा तभी अचानक सामने से आ रहे वाहन की लाइट उसकी आंखों पर पड़ी। इससे पहले वह कुछ समझ पाता वहां लगाए गए पीएनसी द्वारा डिवाईडर से वह टकरा गया और वही बेहोश होकर गिर गया। काफी देर बाद वहां से राहगीर गुजरा जब उसने देखा तो इसकी सूचना सम्बधित थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा। यहां डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मालूम हो इससे पहले भी पिछले दिनों की हादसे हो चुके हैं। जिनमें कई की मौत हो गई तो कई घायल हो गए।

हत्या कर महिला का शव सड़क किनारे फेंका

पूंछ थाना क्षेत्र में स्थित झाँसी -कानपुर हाईवे पर फतेहपुर सड़क किनारे एक बुजुर्ग महिला का शव पड़ा मिला है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया गया है कि हत्या करके महिला के शव को यहां पर फेंका गया है। पूंछ थाना क्षेत्र के फतेहपुर मार्ग किसी काम से एक युवक गुजर रहा था। इसी दौरान उसे एक महिला का शव कपड़ों में लिपटा कुछ नजर आया। शक होने पर जब देखा तो वह एक बुजुर्ग महिला का शव था। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त शव को कब्जे में लिया।

बताया जा रहा है कि उक्त महिला की मृत्यू लगभग 24 घंटे पहले हो चुकी थी। वह कौन है और कहां से आई यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल आशंका जताई जा रही है कि उक्त महिला के शव को वहां कोई फेंककर गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास शुरु कर दिया है। मृतका की उम्र लगभग 70 वर्ष बताई जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News