Mahoba News: सपा ने आखिरी समय प्रत्याशी में किया बदलाव, BJP प्रत्याशी ने अखिलेश यादव का किया धन्यवाद

Mahoba News: महोबा जनपद की चरखारी विधानसभा में समाजवादी पार्टी ने नामांकन के बाद भी अपने प्रत्याशी में परिवर्तन किया है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने अखिलेश यादव को तंज करते हुए धन्यवाद कह डाला और अपनी जीत को आसान बताया है।

Report :  Imran Khan
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-01 14:12 GMT

UP Election 2022: Design Photo - Newstrack

Mahoba News: महोबा जनपद (Mahoba District) की चरखारी विधानसभा (Charkhari Assembly) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने नामांकन के बाद भी अपने प्रत्याशी में परिवर्तन किया है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशी ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को तंज करते हुए धन्यवाद कह डाला और अपनी जीत को आसान बताया है।

महोबा जनपद (Mahoba District) की चर्चित विधानसभा चरखारी (Charkhari Assembly) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी में हुए परिवर्तन को लेकर जहां एक तरफ सपा में आपसी मतभेद नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी परिवर्तन के बाद अपनी जीत को और आसान बता रही है।


दरअसल आपको बता दें कि बुंदेलखंड का कश्मीर कहे जाने वाले चरखारी जो लोधी बाहुल्य विधानसभा सीट है। सपा (SP) ने यहां से अजेंद्र राजपूत को अपना प्रत्याशी बनाया था और उनके द्वारा नामांकन भी किया गया था। लेकिन अचानक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ने एक बड़ा परिवर्तन करते हुए अब रामजीवन यादव को सपा से टिकट दे दिया और आज उन्होंने अपने प्रस्तावों के साथ नामांकन के आखिरी दिन नामांकन किया है।

बीजेपी को झूठ बोलने की हासिल रखती महारत: सपा प्रत्याशी

इसको लेकर प्रत्याशी बनाए गए रामजीवन यादव (Ramjeevan Yadav) का कहना है कि बीजेपी को झूठ बोलने की महारत हासिल रखती है, बीजेपी से बड़ी लबरा और झूठी पार्टी कोई नहीं है। झूठ की दीवारों पर बना उनका राजनीतिक महल जल्दी अब ढहने वाला है। उनका कहना है कि प्रत्याशी बदलने से सपा में कोई विघटन नहीं हुआ है सभी एक साथ हैं। शीर्ष पर बैठे लोगों ने कोई ना कोई आवश्यकता महसूस की होगी, जिसके चलते मुझे प्रत्याशी बनाया गया है।


पूर्व में भी बीजेपी ने बुंदेलखंड की 19 सीटों को जीता है और अब जीत और आसान है: बीजेपी प्रत्याशी

वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी के प्रत्याशी ब्रजभूषण राजपूत (BJP candidate Braj Bhushan Rajput) ने प्रत्याशी बदले जाने को लेकर न केवल कटाक्ष किया बल्कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को प्रत्याशी बदलने के लिए धन्यवाद कहते हुए अपनी जीत को आसान बताया। मौजूदा विधायक और प्रत्याशी बृजभूषण राजपूत (BJP candidate Braj Bhushan Rajput) ने कहा कि पूर्व में भी बीजेपी ने बुंदेलखंड की 19 सीटों को जीता है और अब जीत और आसान है। इस बार मतों का रिकॉर्ड भी तोड़ा जाएगा।

बहरहाल सपा ने अपने प्रत्याशी में परिवर्तन कर दिया है और इस परिवर्तन को लेकर जहां बीजेपी जीत को आसान बता रही है तो वहीं सपा प्रत्याशी भी अपनी जीत को कमतर नहीं आंक रहे है। लेकिन इन दोनों के दावे 10 मार्च को ही जनता के सामने होंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News