यहां मुख्यमंत्री योगी ने बजाया नगाड़ा,ताल पर जमकर थिरके लोग

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज मथुरा पहुंचे ,यहां पहुंच कर उन्होंने के कार्यक्रम में भाग लिया। ख़ुशी का इजहार जरते हुए नगाड़ा बजाया।योगीआदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर मथुरा आए हुए हैं।मथुरा में आकर वह सबसे पहले लोहवन पहुंचे।

Update: 2018-02-23 15:02 GMT
यहां मुख्यमंत्री योगी ने बजाया नगाड़ा, ताल पर जमकर थिरके लोग

मथुरा:उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज मथुरा पहुंचे ,यहां पहुंच कर उन्होंने के कार्यक्रम में भाग लिया। ख़ुशी का इजहार जरते हुए नगाड़ा बजाया।योगीआदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर मथुरा आए हुए हैं।मथुरा में आकर वह सबसे पहले लोहवन पहुंचे।

यहां मुख्यमंत्री योगी ने बजाया नगाड़ा, ताल पर जमकर थिरके लोग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कैबिनेट मंत्री श्रीकांत भी मौजूद थे, कैबिनेट मंत्री ने ढोल को बजाना शुरू किया और बजाते बजाते मस्ती में मस्त हो गए, साथ ही प्रदेश के मुखिया भी नगाड़े को देखकर अपने आप को रोक नहीं पाए और वह भी नगाड़े के पास पहुंच गए, हाथ में डंका लिया और मस्त होकर उसे बजाने लगे।योगी को नगाड़ा बजाता देख वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और योगी का उत्साहवर्धन किया।

यहां मुख्यमंत्री योगी ने बजाया नगाड़ा, ताल पर जमकर थिरके लोग

मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री को नगाड़ा बजाता देख लोगों के अंदर एक अलौकिक खुशी देखने को मिली और यहां मुख्यमंत्री ने नगाड़ा बजाया और लोग नगाड़े की ताल पर जमकर थिरके।

Tags:    

Similar News