Banda News: कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने किया जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण, जानी हकीकत

Banda News: बांदा पर्यटन व सांस्कृतिक कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने आज जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया ।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-01 12:32 GMT

बांदा: कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करते हुए  

Banda News: बांदा पर्यटन व सांस्कृतिक कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह (Tourism and Cultural Cabinet Minister Jaiveer Singh) ने आज जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया जिसमें कैबिनेट मंत्री ने पूरे अस्पताल में भ्रमण कर स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लिया। मंत्री जयवीर सिंह ने मरीजों और उनके तीमारदारों से अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी के साथ अस्पताल के दवा वितरण केंद्र में जाकर मरीजों को मिलनेवाली दवाओं की भी जानकारी ली साथ ही वितरण केंद्र के कर्मचारियों को आने वाले मरीजो को समुचित दवा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए।

कैबनेट मंत्री ने साफ सफाई के साथ साथ जिला चिकित्सालय में होने वाली कमियों की भी जानकारी ली ताकि उन कमियों को पूरा किया जा सके जिससे यहाँ आने वाले मरीजो को इलाज के लिए बाहर न जाना पड़े।

कैबनेट मंत्री जयवीर ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी जी के द्वारा एक टीम गठित की गई है जो पूरे उत्तर प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य व बिजली के साथ साथ सरकार के द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की धरातल पर हकीकत जानेगी।


सबका साथ-सबका विकास

टीम उन कमियों को दूर करने का प्रयास करेगी जिससे सरकार के ऐजेण्डे सबका साथ सबका विकास हो सके। जिसके तहत आज चित्रकूटधाम मण्डल के बाँदा में जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया गया है। जिसमे कैबिनेट मंत्री के साथ राज्यमंत्री रामकेष निसाद बाँदा चित्रकूट सांसद बाँदा व नरैनी विधायक , व दलजीत सिंह , सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी सहित अन्य मौजूद रहे।


Tags:    

Similar News