Hathras Road Accident: खाटू श्याम दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक से टकराई, तीन की मौत

Hathras Road Accident: खाटू श्याम दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक से टकराई, तीन की मौत। कोतवाली हसायन क्षेत्र के सिकन्दराराऊ रोड स्थित जाऊ नहर के निकट हुआ दर्दनाक हादसा।

Report :  G Singh
Update: 2022-11-03 04:55 GMT

खाटू श्याम दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक से टकराई, तीन की मौत

Hathras Road Accident: उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस (Hathras Road Accident) में जयपुर बरेली मार्ग पर थाना हसायन क्षेत्र के जाऊ नहर के निकट ट्रक व कार की जोरदार भिड़ंत (truck and car collision) हो गई। जिसमें खाटू श्याम राजस्थान जा रहे बरेली जनपद के रहने वाले 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर इलाका पुलिस पहुंच गई। तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। जहां पर एसपी व डीएम ने पहुंच हादसे की जानकारी ली। इधर हादसे की सूचना मिलते ही बरेली से मृतकों के परिवार के लोग भी हाथरस के लिए चल दिए। घायल का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

जयपुर बरेली रोड पर हाथरस की कोतवाली हसायन क्षेत्र की जाऊ नहर के निकट हुआ दर्दनाक हादसा

बरेली स्थित हुंडई कार के शोरूम में काम करने वाले 35 वर्षीय अभिषेक सक्सेना पुत्र गोपाल निवासी सीबीगंज बरेली, 26 वर्षीय जय प्रताप पुत्र महावीर निवासी बन्नूबाल नगर इज्जत नगर बरेली, 27 वर्षीय आशीष मौर्य पुत्र शंकरलाल निवासी खेलम बहाजागीर अलीगंज बरेली और मनोज पुत्र रामशरण आकांक्षा एनक्लेव बरेली बुधवार की देर रात को बरेली से कार में सवार होकर राजस्थान खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए निकले थे।


बृहस्पतिवार की सुबह करीब 6:15 बजे जयपुर बरेली मार्ग पर हाथरस जनपद के थाना हसायन क्षेत्र की जाऊ नहर के निकट इनकी कार ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण हुआ कि 35 वर्षीय अभिषेक सक्सेना पुत्र गोपाल, 26 वर्षीय जय प्रताप पुत्र महावीर और 27 वर्षीय आशीष मौर्य पुत्र शंकरलाल की मौत हो गई। मनोज पुत्र रामशरण बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।


मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों शवों को आनन-फानन में पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा। वहीं घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर जिला अधिकारी रमेश रंजन और पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडे भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। यहां पर मौजूद मृतकों के साथियों को अधिकारियों ने डांस बंधाया। वहीं हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को हुई तो वह बरेली से हाथरस के लिए निकल लिए।

Tags:    

Similar News