मंत्री महेंद्र पांडेय ने कहा- PM मोदी काशी को इस बार देंगे गैस पाइपलाइन योजना की सौगात

Update:2016-10-21 18:15 IST

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे से पहले तैयारियों की समीक्षा करने शुक्रवार को केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा डीरेका ऑफिसर्स गेस्ट हाउस पहुंचे। मनोज सिन्हा ने यहां पार्टी पदाधिकारियों और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की।

डीरेका ऑफिसर्स गेस्ट हाउस पहुंचे केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री महेंद्र पांडेय भी थे।

पीएम जब भी आए, काशी को सौगात दी

समीक्षा बैठक के दौरान मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री महेंद्र पांडेय ने कहा, 'प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए तैयारियां की जा रही हैं। पीएम के दौरे को लेकर काशी में खासा उत्साह है। क्योंकि पीएम यहां के सांसद भी हैं और वो जब आते हैं कोई न कोई सौगात जरूर देते हैं।' उन्होंने कहा, हाल ही में जिस तरह आतंकवाद के मसले पर पाक से जिस तरह संबंध तल्ख हुए हैं उसके बाद पीएम मोदी पहली बार वाराणसी आ रहे हैं। इससे लोगों का उत्साह और अधिक बढ़ गया है।

पीएम काशीवासियों को देंगे सौगात

बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने बताया कि 24 अक्टूबर को पीएम यहां रहे हैं। उनके आने से लोगों में उत्साह है। इस बार वो रेलवे दोहरीकरण योजना और गैस पाइपलाइन योजना का शुभारंभ करेंगे। वहीं ये पूछे जाने पर कि क्या सीएम अखिलेश यादव भी उनके साथ कार्यक्रम साझा करेंगे, तो उन्होंने कहा, 'पीएम के साथ पूरा देश है और बाकी सब भी आ जाएंगे।'

Tags:    

Similar News