Chandauli News: शांति व्यवस्था कायम रखना है तो पंकज सिंह के हत्यारों का पुलिस करे एनकाउंटर- शेर सिंह राणा

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व क्षत्रीय समाज के नेता शेर सिंह राणा ने कहा शांति व्यवस्था कायम रखना है तो पंकज सिंह के हत्यारों का पुलिस एनकाउंटर करे।

Reporter :  Ashvini Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-13 15:36 GMT

Chandauli News: राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व क्षत्रीय समाज के नेता शेर सिंह राणा चंदौली जनपद के बलुआ थाना अंतर्गत महडौरा गांव में पहुंचकर प्रधान पति की हत्या के बाद तेरहवीं में शामिल हुए। प्रधान पति पंकज सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए शेर सिंह राणा ने तत्काल हत्या करने वाले हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग किया।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रशासन अगर शांति व्यवस्था कायम रखना चाहता है तो हत्यारों का एनकाउंटर करे या उन्हें फांसी की सजा दे। जिस व्यक्ति को पूरा गांव समर्थन देकर संवैधानिक पद पर उसके पत्नी को प्रधान बनाया है। वह सभ्य एवं संभ्रांत प्रतिष्ठित परिवार है। ऐसे लोगों की हत्या होती है तो समाज में दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

हत्यारों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जाए- नेता शेर सिंह राणा

नेता शेर सिंह राणा ने कहा कि हत्यारों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जाए और शीघ्र गिरफ्तारी की जा जाए। उनका एनकाउंटर करते हुए पुलिस कठोर कार्यवाही करे। शेर सिंह राणा के साथ क्षत्रिय समाज के अन्य नेता भी पहुंच कर प्रधान पति को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग किया।

मृतक पंकज सिंह गांव के पूर्व प्रधान मनोज सिंह के हत्याकांड में शामिल थे

ज्ञात हो कि पिछले 1 जून को तड़के ही बलुआ थाना क्षेत्र के महडौरा गांव के प्रधान पति नित्यानंद उर्फ पंकज सिंह अपने मशीन पर बैठे थे कि उसी दौरान तीन बाइक सवार शूटरों ने आकर उन्हें घेर के कई राउंड असलहे से फायर करते हुए मौत के घाट उतार दिया गया था। मृतक पंकज सिंह गांव के पूर्व प्रधान मनोज सिंह के हत्याकांड में शामिल थे और फरवरी में जेल से छूट कर आए थे । मृतक के ऊपर जहां पूर्व प्रधान के हत्या का आरोप रहा वहीं कई अन्य मामले में भी संलिप्तता बताई जा रही थी। हालांकि पुलिस पंकज सिंह हत्याकांड में मृतक पूर्व प्रधान के दो चचेरे भाइयों को जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News