Chandauli News: स्कूटी चलाना सीख रही थी दो बहन, अचानक बेकाबू होकर नहर में गिरी, हादसे में एक की मौत

Chandauli: लतीफशाह मार्ग पर दो सगी बहन स्कूटी सीख रही थी, तभी अचानक स्कूटी बेकाबू होकर सड़क किनारे पानी भरे नहर में गिर गई। इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गई।

Update: 2023-01-11 17:13 GMT

स्कूटी चलाना सीख रही दो बहनें नहर में गिरी। (Social Media)

Chandauli News: चंदौली जिले के चकिया बाजार के समीप लतीफशाह मार्ग पर दो सगी बहन स्कूटी सीख रही थी कि अचानक स्कूटी बेकाबू होकर सड़क किनारे पानी भरे नहर में चली गई।चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों बहन को पानी से बाहर निकाल कर समीप के जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में भर्ती कराया।जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान अंकिता 18 वर्ष को मृत घोषित कर दिया।

ये है मामला

बता दें कि जिले के चकिया बाजार स्थित मां कालका धाम कालोनी निवासी अखिलेश कुमार की दो पुत्री अंकिता और श्रेया घर से स्कूटी सीखने लतीफशाह मार्ग पर गई हुई थी। इस दौरान अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे नहर में चली गई। चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने येनकेन प्रकारेण गंभीर रूप से घायल दोनों बहनों को पानी से बाहर निकालकर समीप के जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद अंकिता 18 वर्ष को मृत घोषित कर दिया।वहीं दूसरी बहन श्रेया को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

पुलिस ने अंकिता के शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी

घटना की जैसे ही जानकारी परिजनों की हुई तो कोहराम मच गया।पुत्री के मौत के गम में मां और बाप का रोते रोते बुरा हाल था। आसपास सन्नाटा पसरा हुआ था। मौके पर पहुंची स्थानीय कोतवाली पुलिस ने अंकिता के शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई मे जुट गई।

Tags:    

Similar News