Chandauli News: दुर्गा पंडालों में अराजक तत्वों पर ऑपरेशन त्रिनेत्र से की जाएगी कार्यवाही

Chandauli News: एंटी रोमियो टीम सिविल ड्रेस में सोहदो आदि पर अपनी नजर बनाए रखेगी। सभी पूजा पंडालों में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से निगरानी की जाएगी।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-08 21:28 IST

चंदौली के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांगहे   (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जनपद में दुर्गा पूजा पंडालों में मूर्तियों के स्थापित करने का सिलसिला जारी हो गया है। दुर्गा पंडालों में दर्शन पूजन के दौरान होने वाली भीड़ के दौरान शोहदों,अराजक तत्वों एवं माहौल बिगड़ने वालों पर चंदौली पुलिस विशेष नजर रखने के लिए ऑपरेशन नेत्र की तर्ज पर कार्रवाई करेगी। जहां पुलिस प्रशासन प्रत्यक्ष रूप से माहौल बिगाड़ने वाले अपराधियों पर कार्यवाही करेगी। वहीं एंटी रोमियो टीम सिविल ड्रेस में सोहदो आदि पर अपनी नजर बनाए रखेगी। सभी पूजा पंडालों में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से निगरानी की जाएगी।

आपको बता दें कि चंदौली के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांगहे ने इस बार दुर्गा पूजा पंडालों में होने वाली अराजकता को रोकने के लिए ऑपरेशन त्रिनेत्र की तर्ज पर कार्यवाही करने के लिए पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की है। तीन तरह से पुलिस अपराधियों एवं अराजक तत्वों पर निगाह बनाए रखेगी। जहां पुलिस प्रशासन पूजा पंडालों एवम भीड़भाड़ वाले स्थान पर लोगों पर नजर बनाए रखेगी। वही एंटी रोमियो टीम द्वारा पूजा पंडालों में सिविल ड्रेस में शोहदों पर विशेष नजर बनाए रखेगी। जिले में 272 जगह पर स्थापित पूजा पंडालों में सीसीटीवी के माध्यम से भीड़ की निगरानी की जाएगी, ताकि किसी भी तरह से कोई अराजक तत्व एवं अपराधी माहौल को नहीं बिगाड़ सके। विशेष कर महिलाओं के सुरक्षा को पुख्ता किया जाए।

272 जगह दुर्गा प्रतिमा स्थापित 

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक चंदौली आदित्य लांगहे ने बताया कि जनपद में कुल 272 जगह दुर्गा प्रतिमा स्थापित है सभी पंडालों में पुलिस एवं व्यवस्थापकों के सहयोग से सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था की गई है। पर्याप्त मात्रा में पुलिस एवं पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं तथा एंटी रोमियो टीम द्वारा सिविल ड्रेस में भी शोहदों पर विशेष नजर रखी जाएगी ताकि अपराध के नियंत्रण के साथ महिलाओं को भी सुरक्षा मुहैया कराई जा सके।

Tags:    

Similar News