Chandauli News: भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर दबंगई से दुकान कब्जियाने का आरोप, नहीं हुई सुनवाई

Chandauli News: सत्ताधारी दल के पदाधिकारी होने के कारण पीड़ित प्रशासन की कार्यशैली से नाखुश होकर पुलिस के पास जाने में भी कतरा रहा है।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-20 21:33 IST

Chandauli News ( Source- Newstrack)

Chandauli News: चंदौली के भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिचरण सिंह उर्फ टूनटून सिंह पर दूसरे व्यक्ति की दुकान पर फर्जी दस्तावेज के द्वारा प्रशासन के दबाव में दबंगई से कब्जा जमाने का आरोप लगा है। सत्ताधारी दल के पदाधिकारी होने के कारण पीड़ित प्रशासन की कार्यशैली से नाखुश होकर पुलिस के पास जाने में भी कतरा रहा है। पुलिस प्रशासन से न्याय की आस भी छोड़ चुका है।उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जहां भू माफियाओं एवं जीरो टॉलरेंस की नीति पर लोगों को न्याय देने की बात कह रही हैं, वहीं भाजपा के जिला उपाध्यक्ष पर प्रशासन की मिली भगत से फर्जी दस्तावेज से जिला मुख्यालय पर दबंगई से दुकान कब्जा करने का आरोप लग रहा है।

आरोप हैं कि गौतम नगर में मेडिकल स्टोर खोलने के लिए भाजपा नेता ने बेटे आनंद सिंह के नाम से फर्जी एग्रीमेंट तैयार कराया। इसी के आधार पर भाजपा नेता ने उनके दुकान में अपना ताला मार दिया हैं। मकान के मालिक दुर्गावती देवी के पुत्र राकेश पांडेय ने बताया कि भाजपा नेता के दबाव के चलते पुलिस भी बैंकफुट पर हैं और न्याय संगत कार्रवाई करने से बच रही हैं। प्रीत का आरोप है कि भाजपा नेता दबंग किस्म के आदमी है और पहले भी मारपीट के आरोपों में संलिप्त रहे है।

दरअसल, सदर कोतवाली के गौतम नगर निवासी दुर्गावती देवी ने अपने मकान में बने दुकान को किराए के रूप में मेडिकल स्टोर खोलने के लिए वर्ष 2020 में 11 माह के लिए भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिचरण सिंह उर्फ टूनटून सिंह के बेटे आनंद सिंह के साथ नोटरी के रूप में एग्रीमेंट किया था। लेकिन इसी बीच आनंद सिंह ने पांच साल के किराएदारी के रूप में नया एग्रीमेंट फर्जी तैयार करा लिया गया। दुर्गावती देवी के बेटे राकेश पांडेय ने दावा किया कि आनंद सिंह के द्वारा बनाया गया दूसरा एग्रीमेंट फर्जी हैं।

मेरी मां 84 वर्ष की वृद्ध है और दुकान चंदौली में है जबकि फर्जी एग्रीमेंट वाराणसी जिले से बनवाया गया है। मेरी मां का फर्जी हस्ताक्षर भी बना दिया गया है, फर्जी एग्रीमेंट में 1000 रुपए महीने किराया दर्शाया गया है और इसी एग्रीमेंट के आधार पर लोग दुकान पर कब्जा करना चाहते हैं। वहीं पुलिस की मौजूदगी में उनकी दुकान पर आनंद सिंह ने अपना ताला जड़ दिया हैं। जिसके चलते वह काफी परेशान हैं। वहीं पुलिस प्रशासन के लोग भी भाजपा नेता की मदद कर रहे हैं। सीओ राजेश राय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। राजस्व से जुड़ा मामला होने के चलते इस मामले में पुलिस सीधा दखल नहीं देगी।

Tags:    

Similar News