Chandauli News: चलती गाड़ी छोड़कर भागे पशु तस्कर, गोवंशों से लदी पिकअप पलटी

Chandauli News: पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार को तड़के से ही अभियान चलाया जा रहा था। जिसमें सैयदराजा पुलिस द्वारा दो गाड़ी बरामद की गई।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-21 07:04 GMT

पलटा पिकअप (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद में पशु तस्करों पर पुलिस ने सिकंजा कसा है। सैयदराजा पुलिस द्वारा पुलिस तस्करों पर कार्यवाई की गई। इस दौरान तस्कर चलती पशुओं से लदी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। जिससे आगे गाड़ी जाकर पलट गई। पुलिस ने दो पिकअप से 16 गोवंश को बरामद करते हुए दूसरी गाड़ी से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। जान जोखिम में डालकर पशु तस्करों पर कार्रवाई करने के दौरान पुलिस को बड़ा सफलता मिली है।   

दो गाड़ियों से 16 गोवंश बरामद

चंदौली जिले के सैयदराजा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में दो गाड़ियों से पशु बरामद किए गए और दो तस्कर को मौके से गिरफ्तार किया है। सैयदराजा पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार को तड़के से ही अभियान चलाया जा रहा था। जिसमें सैयदराजा पुलिस द्वारा दो गाड़ी बरामद की गई। जिसमें एक गाड़ी नौबतपुर बॉर्डर पर पकड़ी गई जहां से दो तस्कर व 9 गोवंश बरामद किए गए। वहीं एक गाड़ी मौके का फायदा उठाकर औरैया के रास्ते भागने लगी। पुलिस द्वारा जब पीछा किया गया तो तस्कर चलती हुई गाड़ी को छोड़कर कूद के फरार हो गए। वहीं गाड़ी जाकर आगे पलट गई।

पुलिस की कार्रवाई तेज

दूसरी गाड़ी में 7 गोवंश बरामद किए गए। पुलिस द्वारा जेसीबी की मदद से सभी गोवंश एवं गाड़ी को बाहर निकल गया। इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी मुकेश कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा था। जिसमें दो गाड़ियां पकड़ी गई और दो तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं। जिसमें आगे की कार्यवाही की जा रही है। दोनों गाड़ियों से 16 गोवंश को बरामद किया गया है। जिन्हें गौशाला भेजने की कार्रवाई की जा रही है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Tags:    

Similar News