Chandauli News: प्रेमी को पेड़ से बांधकर चार दरिंदों ने नाबालिक से किया गैंग रेप, दो गिरफ्तार

Chandauli News: जंगल में प्रेमी प्रेमिका को अकेले पाकर चार युवकों ने रोका उसके बाद प्रेमी को पेड़ में बांधकर नाबालिक छात्रा के साथ चार युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-10 05:25 GMT

Chandauli News (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जिले में एक ऐसी दुष्कर्म की घटना घटी है कि जिसको सुनने के बाद रूह कांप जाएंगी। सरकार जहाँ महिलाओं को लेकर कठोर कानून बना रही है वहीं दरिंदों के अंदर ऐसे कानून का भी भय नहीं है। नौगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गहिला बाबा पिकनिक स्पॉट से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। इलाके में सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज थाना क्षेत्र के लोहरा गांव की एक नाबालिग छात्रा के साथ जंगल में प्रेमी को पेड़ से बांधकर सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। जिसने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और दो दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी को पेड़ से बांधकर छात्रा से गैंगरेप

आपको बता दें कि नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ स्कूल के बहाने मोटरसाइकिल से पिकनिक के लिए निकली थी। दोनों गहिला बाबा पिकनिक स्पॉट के पास स्थित जंगल में गए थे, जहां इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया। जंगल में प्रेमी प्रेमिका को अकेले पाकर चार युवकों ने रोका उसके बाद प्रेमी को पेड़ में बांधकर नाबालिक छात्रा के साथ चार युवकों ने मौके का फायदा उठाते हुए सामूहिक बलात्कार किया। इस जघन्य अपराध के बाद, युवकों ने पीड़िता और उसके प्रेमी को छोड़कर वहां से भाग निकले। दरिंदों के हवस का शिकार बनी नाबालिक छात्रा को जब होश आया तो किसी तरह अपने को संभालते हुए पेड़ से बधे प्रेमी को मुक्त कर दोनों वहां से किसी तरह अपने घर पहुंचे। छात्रा को बदहवास हालात में देखकर जब परिजनों ने पूछा तब छात्र ने आपबीती बताई।

दो आरोपी हिरासत में

इस खबर से परिवार के लोग सदमे में आ गए और उन्होंने तुरंत नौगढ़ थाना के पुलिस को इसकी जानकारी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की और घटना स्थल पर पहुँचकर छानबीन शुरू की। पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर घटना में शामिल नामजद तीनों आरोपियों की पहचान जयमोहनी पोस्ता गांव के निवासियों के रूप में हुई है। जबकि एक आरोपी अज्ञात है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले कर पूछ ताछ कर रही है। पुलिस दोनों आरोपीयों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है। सबसे बड़ी बात है कि गिला बाबा का जंगल पिकनिक स्पॉट के रूप में है लेकिन पुलिस की सक्रियता नहीं होने के कारण दरिंदे इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। यह घटना पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, यह घटना बेहद गंभीर है और दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। इस घटना के बाद से गहिला बाबा पिकनिक स्पॉट और उसके आसपास के क्षेत्रों में तनाव का माहौल है। स्थानीय लोग इस घटना से बेहद आक्रोशित हैं और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में सीओ नौगढ़ ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया जाएगा और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। घटना से जुड़े सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए पुलिस दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। 

Tags:    

Similar News