Chandauli News : बाबा कीनाराम के जन्मोत्सव में शामिल हो सकते हैं मुख्यमंत्री, डीएम और एसपी ने तैयारियों का लिया जायजा

Chandauli News : चंदौली के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम जन्मस्थली पर आयोजित 1 सितंबर से आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-30 15:48 GMT

Chandauli News : चंदौली के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम जन्मस्थली पर आयोजित 1 सितंबर से आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है। उन्होंने कार्यक्रम में आने की संभावना भी जताई है। इस संबंध में कार्यक्रम के संयोजक अजीत सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री का 1 सितंबर को कार्यक्रम सोनभद्र में भी है। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री ने यहां भी आने की संभावना व्यक्त की थी, इसे लेकर तैयारी पूरी तरह से है। कीनाराम बाबा के तीन दिवसीय कार्यक्रम में 1 सितंबर को मुख्यमंत्री का आगमन हो सकता है, अगर कोई व्यवधान हुआ, तभी कार्यक्रम निरस्त होगा। जबकि जिलाधिकारी निखिल की फुंडे, पुलिस अधीक्षक आदित्य लांगहे ने पूरी तैयारियों का जायजा लिया। अधिकारियों ने मंदिर परिसर का निरीक्षण किया। यही नहीं, दोनों अधिकारियों ने संभावित हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया।

इस संबंध में जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने बताया कि अभी मुख्यमंत्री जी के आने की कोई आधिकारिक सूचना नहीं है, मंदिर की तरफ से आमंत्रण पत्र गया है। बाबा के जन्मोत्सव कार्यक्रम में यहां भारी भीड़ जुटती है। आने वाले भक्तों की भीड़ को देखते हुए तैयारियों का जायजा लिया गया, ताकि शांतिपूर्ण तरीके से तीन दिवसीय कार्यक्रम को संपन्न कराया जा सके। इसके लिए सारी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं, जो भी कमियां हैं, उसे कल तक पूरा कर लिया जाएगा।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

वही, पुलिस अधीक्षक आदित्य लांगहे ने बताया कि जन्मोत्सव में भारी भीड़ को देखते हुए जगह-जगह बैरीकेटिंग किया गया है और बाहर से भी पुलिस बल की मांग की गई है। इसमें अतिरिक्त दो क्षेत्राधिकारी और 20 इंस्पेक्टर के साथ जिले की भी पुलिस फोर्स पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था में लगी रहेगी। यही नहीं, महिलाओं के भीड़ को देखते हुए एंटी रोमियो दल तथा सिविल ड्रेस में भी पुलिस जगह-जगह तैनात रहेगी। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भीड़ को देखते हुए पूरी रात सुरक्षा व्यवस्था चप्पे चप्पे पर तैनात की गई है। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सकलडीहा अनुपम मिश्रा, क्षेत्राधिकारी रघुराज, थाना अध्यक्ष बलुआ अशोक मिश्रा मंदिर प्रशासन की तरफ से संयोजक अजीत सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News